Move to Jagran APP

KGF Chapter 2 Poster: ‘केजीएफ 2’ का एक और पोस्टर रिलीज़, जानें कब आएगा टीज़र

फिल्म केजीएफ 2 एक और पोस्टर रिलीज हो चुका है। पोस्टर में एक्टर यश का डैशिंग लुक दिख रहा है। जिसमें यश एक सिंहासन नुमा कुर्सी पर बैठे हुए हैं जिनके बैकग्रांउड में चिमनी जल रही हैं। इस फिल्म में संजय दत्त मुख्य विलेन की के भूमिका में दिखाई देंगे।

By Nitin YadavEdited By: Published: Mon, 21 Dec 2020 03:41 PM (IST)Updated: Mon, 21 Dec 2020 03:41 PM (IST)
KGF Chapter 2 Poster: ‘केजीएफ 2’ का एक और पोस्टर रिलीज़, जानें कब आएगा टीज़र
KGF chapter 2, केजीएफ चैप्टर 2 poster twitter: @prashanth_neel

नई दिल्ली, जेएनएन। साउथ फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 1’ को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। फिल्म के एक्शन से लेकर कहानी तक, सब कुछ बेमिसाल और गज़ब का था। दर्शक फिल्म से काफी इप्रेंस हुए थे। अब जल्द ही फिल्म का दूसरा पार्ट रिलीज़ किया जाएगा। जिसके पोस्टर लगातार शेयर किए जा रहे हैं। सोमवार को ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के एक और पोस्टर रिलीज़ किया गया है। इस पोस्टर में एक्टर यश का डैशिंग लुक दिख रहा है। पोस्टर में दिख रहा है कि यश एक सिंहासन नुमा कुर्सी पर बैठे हुए हैं जिनके बैकग्रांउड में चिमनी जल रही हैं।

loksabha election banner

फिल्म निर्देशक प्रशांत नील ने अपने ट्विटर पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है ‘साम्राज्य की एक झलक! इसे लाने में एक साल का लंबा वक्त लगा है, लेकिन हम पहले से ज्यादा मजबूत और खतरनाक होकर आ रहे हैं’। इस ट्वीट के साथ प्रशांत ने ये जानकारी भी दी है कि टीज़र कब आएगा। ‘केजीएफ चैप्टर 2’ का टीजर 8 जनवरी 2021 को रिलीज किया जाएगा है। ये जानकारी फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील ने आपने उस ट्वीट में दी है। जिसमें उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर किया।

बता दें कि इस पोस्टर से पहले एक और पोस्टर रिलीज हुआ था। जिसमें संजय दत्त मुख्य विलेन की भूमिका में नजर आ रहे थे। फिल्म में संजय का एक खूंखार और खतरनाक शख्य के रूप में दिखाई देंगे। पोस्टर को देख समझ आ रहा है कि संजय दत्त एक खतरनाक योद्धा बने हैं। उनकी लंबी दाढ़ी और हाथों में तलवार लुक और ज्यादा ताकतवर दिखा रही थी।

कन्न’ड़ फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 1’ एक बेहद कामयाब फिल्म है, जो 2018 में रिलीज़ हुई थी। जिसमें कोलर गोल्ड फील्ड्स को लेकर सक्रिय माफिया की कहानी दिखायी गयी थी। फिल्म तेलुगु, तमिल, मलयालम और हिंदी भाषाओं में डब करके भी रिलीज की गयी थी। इस फ़िल्म ने यश को उत्तर भारत में खूब लोकप्रियता दिलाई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.