नई दिल्ली, जेएनएन। रवीना टंडन बॉलीवुड की बेहद ही बेबाक और तेज तर्रार अभिनेत्री हैं, लेकिन रवीना ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ ऐसा खुलासा कर दिया हैं कि किसी के लिए भी यकीन कर पाना मुश्किल है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक ट्रोलर द्वारा ट्रोल किए जाने पर अपनी यह कहानी बयां की है और बताया है कि टीनएज में लोकल ट्रेन और बस में कई बार सफर करते हुए उनके साथ छेड़छाड़ की गई थी।

दरअसल, महाराष्ट्र में इन दिनों कई तरह की उथल- पुथल मची हुई है। हाल ही में उद्धव ठाकरे को मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा, जिसके बाद एकनाथ शिंदे ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री की कमान संभाली। एकनाथ के कुर्सी पर बैठते ही कई सालों से चला आ रहा एक मुद्दा फिर से गरमा गया है और वो है ‘आरे मेट्रो 3 कारशेड’ का। इस मेट्रो रूट को बनाने के लिए आरे जंगल को काटना पड़ेगा। प्रगति के नाम पर इस तरह से पर्यावरण को तहस नहस करने का कई लोग विरोध कर रहे हैं। इनमें आम जन से लेकर नेता और अभिनेता तक सब शामिल हैं। इसी कड़ी में अभिनेत्री रवीना टंडन भी जुड़ा गईं हैं और ट्विटर पर पोस्ट करते हुए उन्होंने विरोध भी जताया। जिस पर किसी ने उन्हें ट्रोल कर दिया। फिर क्या थे रवीना ने ट्रोलर को आड़े हाथों लिया और खरी-खरी सुनाई।

ट्रोलर ने रवीना के मेट्रो प्रोजेक्ट पर विरोध जताने पर उनसे पूछा कि क्या वे जानती हैं कि मुंबई में ट्रैवेल करने के लिए मिडिल क्लास को कितना स्ट्रगल करना पड़ता है। इस पर जवाब देते हुए रवीना ने अपने टीनएज के दिनों को याद करते हुए कहा, “टीनेजर्स के दिनों में मैंने, लोकल ट्रेन और बसों से सफर किया है, छेड़छाड़ का शिकार हुई, चुटकी काटी गई, वह सब कुछ हुआ जिससे ज्यादातर महिलाएं गुजरती हैं। साल 1992 में मैंने अपनी पहली कार खरीदी। विकास करने से कोई नहीं रोक रहा, हमें जिम्मेदारी लेनी होगी, सिर्फ एक प्रोजेक्ट के लिए नहीं, बल्कि जब भी हरे- भरे जंगलो को काटा जाएगा, जो पर्यावरण/वन्यजीवों के लिए सुरक्षित घर है।” 

Edited By: Vaishali Chandra