नई दिल्ली, जेएनएन। कन्नड़ फिल्म ‘केजीएफ’ के दूसरे पार्ट ‘केजीएफ 2’ के रिलीज़ होने का दर्शक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। ‘केजीएफ’ की अपार सफलता के बाद अब फैंस इस ताक में बैंठे हैं कि उन्हें कब ‘केजीएफ 2’ देखने को मिलेगी। तो अब फैंस का ये इंतज़ार खत्म होने वाला है। क्योंकि कन्नड़ अभिनेता यश और संजय दत्त स्टारर फिल्म ‘केजीएफ 2’ किस तारीख को रिलीज़ होगी इसकी घोषणा आज कर दी जाएगी।

फिल्म डायरेक्टर Prashanth Neel ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक पोस्टर शेयर इस बात की घोषण की है कि आज शाम 6:30 फिल्म की रिलीज़ डेट अनाउंस की जाएगी। डायरेक्टर ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘वादा निभाया जाएगा आज शाम 6:30 बजे’। आपको बताते चलें कि ‘केजीएफ’ में फेमस कन्नड़ अभिनेता यश ने लीड रोल निभाया था। लेकिन इस बार उनके साथ बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त और बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीन टंडन भी नज़र आएंगे। संजय ‘केजीएफ 2’ में अधीरा का रोल निभाएंगे। फिल्म को 5 पांच भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा कन्नड़, तेलुगू, हिंदी, तमिल और मलयालम। हाल ही में फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की कंपनी एक्सल एंटरटेनमेंट ने 'केजीएफ चैप्टर 2' के हिंदी राइट्स 90 करोड़ रुपए में खरीदे हैंl

आपको बता दें कि फिल्म का टीज़र रिलीज़ किया जा चुका है। हाल ही में 7 जनवरी को यश के जन्मदिन  से ठीक एक दिन पहले ही यश के फैंस को सरप्राइज देने के लिए टीज़र रिलीज़ किया गया था। हालांकि टीज़र को पहले 8 जनवरी को यानी यश के जन्मदिन पर रिलीज़ किया जाना था। ‘केजीएफ 2’ के टीज़र ने जबरदस्त रिकॉर्ड तोड़ा था। सिर्फ 24 घंटे में 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज़ पाकर टीज़र अब तक का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला टीज़र बन गया था। 'केजीएफ 2' का निर्माण विजय किरगंदूर द्वारा किया गया है और प्रशांत नील द्वारा निर्देशित है, जिसे एक्सेल एंटरटेनमेंट, होम्बेल फिल्म्स और एए फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया गया है।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021