नई दिल्ली, जेएनएन। साउथ सुपरस्टार यश की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ इसी साल रिलीज़ होगी। उससे पहले कल यानी 8 जनवरी को फिल्म का टीज़र रिलीज़ किया जाएगा जिसका फैंस को काफी बेसब्री से इंतज़ार है। ‘केजीएफ चैप्टर 2’ में यश के साथ बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त और रवीना टंडन भी नज़र आएंगे। फिल्म रिलीज़ होने का लोगों को बेसब्री से इंतज़ार है। उससे पहले यश ने अपने फैंस के साथ उनके किरदार को लेकर कुछ दिलचस्प बातें शेयर की हैं।

यश ने कहा, ‘ फिल्म के लिए टीम ने वास्तव में कड़ी मेहनत की है और चैप्टर 1 ने जो सफलता हासिल की है, वह हर तरह से बहुत बड़ी है। हमने सिर्फ कड़ी मेहनत की है, केजीएफ 2 को एकसाथ रखकर इसे ज्यादा बड़े पैमाने पर बनाया गया है। चैप्टर 1 की सफलता ने हमें बेहतर करने के लिए मोटिवेट किया है और हम अपने फैंस को खुश करने और उनका मनोरंजन करने की उम्मीद करते हैं’।

केजीएफ चैप्टर 2 में अपनी भूमिका पर यश ने कहा, ‘चैप्टर 1 रॉकी, उनके व्यक्तित्व और उनकी दुनिया का परिचय था। केजीएफ 2 में, आपको रॉकी के कुछ अलग शेड्स दिखाई देंगे जो आपने पहले नहीं देखे हैं। यह एक बड़ा एक्शन पैक और इमोशनल राइड होगा’। आपको बता दें कि 'केजीएफ 2' का निर्माण विजय किरगंदूर ने किया है और फिल्म प्रशांत नील द्वारा निर्देशित है। 'केजीएफ चैप्टर 2 का टीज़र 8 जनवरी 2021 की सुबह 10:18 बजे हम्बेल फिल्म्स हैंडल पर रिलीज़ किया जाएगा। ट्रेलर कल रिलीज़ करने का एक मुख्य कारण ये भी है कि कल फिल्म के लीड एक्टर यश का जन्मदिन है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Yash (@thenameisyash)

अधीरा बनने के लिए संजय दत्त ने की इतनी मेहनत एक्टर ने बताया, ‘अधीरा मेरे द्वारा निभाया गया अब तक का सबसे क्रेजी किरदार है, यह वाइकिंग्स से प्रेरित निडर, शक्तिशाली और निर्मम है। अधीरा बनने के लिए बहुत सारी शारीरिक तैयारी की आवश्यकता थी, लुक अपनाने के लिए मेक-अप में लगभग 1.5 घंटे का वक़्त लगता था और साथ ही किरदार में ढलने के लिए मानसिक तौर पर भी बहुत सी तैयारी करनी पड़ती थी। इन विशेषताओं के संदर्भ में किरदार को मुझसे बहुत अधिक आवश्यकता थी’।

Edited By: Nazneen Ahmed