मुंबई। काजोल के पति अजय देवगन को उनकी अगली फिल्म में पत्नी की भूमिका निभाने वाली मिल गई है। तमिल और तेलुगु फिल्मों में बड़ा नाम बना चुकीं कीर्ति सुरेश को अजय के अपोजिट कास्ट किया गया है।

आयुष्मान खुराना के साथ बधाई हो जैसी सुपरहिट फिल्म डायरेक्ट करने वाले अमित शर्मा, जाने माने फुटबाल खिलाड़ी और राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के कोच रह चुके सैय्यद अब्दुल रहीम पर बायोपिक बना रहे हैं। फिल्म में अजय लीड रोल में होंगे और कृति उनकी पत्नी का रोल करेंगी। बोनी कपूर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। ये फिल्म इस साल जून में फ्लोर पर जा रही है। ये कीर्ति का बॉलीवुड डेब्यू होगा।

मलयालम फिल्म से चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में अपना करियर शुरू करने वाली कीर्ति ने इसी भाषा की गीतांजलि से लीड रोल में डेब्यू किया था। पिछले साल आई उनकी फिल्म महानती ने बॉक्स ऑफ़िस पर बड़ा रिकॉर्ड बनाया और ये फिल्म साऊथ की किसी हीरोइन के नाम पर सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बनी।

उनके मुताबिक सैयद अब्दुल रहीम की ऐसी कहानी है जिसे बहुत से लोग जानते ही नहीं है और उन्हें इस फिल्म में काम मिलना बड़ी बात है। फिल्म में शादी के बाद के रोमांटिक पार्ट को वो अदा करेंगी। इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली, मुंबई, लखनऊ और कोलकाता के अलावा रोम, मेलबर्न और जकार्ता में होगी।

सैय्यद अब्दुल रहीम  वर्ष 1950 से 1960 के बीच भारतीय फुटबाल का बड़ा नाम रहे और वो भारतीय राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के पहले कोच और मैनेजर थे। रहीम को भारतीय फुटबॉल को नई ऊंचाइयां प्राप्त करवाने वाला कोच माना जाता है।

यह भी पढ़ें: अब वेब की दुनिया में कूदे ‘नरेंद्र मोदी', अक्षय कुमार के डायरेक्टर रचाएंगे ये खेल

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप