अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। तमाम अटकलों के बाद अब जाकर अंतत: सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म केदारनाथ का आखिरी शेडयूल शूट होने जा रहा है। पिछले लंबे समय से इस तरह की खबरें सामने आ रही थीं कि फिल्म के निर्देशक अभिषेक कपूर और फिल्म की निर्माता प्रेरणा अरोड़ा के बीच परेशानी आने की वजह से फिल्म के शूटिंग शेडयूल को रोका जा रहा है। 

टी सीरिज के निर्माताओं के भी नाराज होने की खबर सामने आयी थी। लेकिन अब खबर है कि अंतत: फिल्म का अगला शेडयूल मुंबई में पूरा किया जायेगा। इसकी पूरी तैयारी कर ली गयी है। सुशांत सिंह भी सोन चिरैया की शूटिंग शेडयूल से वापस आते ही अपनी इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। फिलहाल शूटिंग मुंबई में ही होगी और इसके लिए सेट का भी निर्माण किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: प्रबल इलाज के बाद ठीक हुई अमिताभ ’नवल’ बच्चन की तबियत

फिल्म की शूटिंग अप्रैल के पहले हफ्ते से शुरू होने जा रही है। बता दें कि अटकलें लगाई जा रही थीं कि यह मुमकिन है कि फिल्म की रिलीज तारीख आगे बढ़ा दी जाये और शायद फिल्म डिब्बा बंद हो सकती है। लेकिन एक बार फिर से शूटिंग की तैयारी की जा रही है और माना जा रहा है कि फिल्म अपने निर्धारित समय से ही रिलीज होगी। शुरूआत से ही फिल्म की रिलीज डेट 21 दिसंबर 2018 तय है।  

यह भी पढ़ें: Happy Birthday Aamir Khan: ये हैं आपकी पर्सनल ज़िंदगी से जुड़े कुछ राज़

सुशांत और सारा स्टारर केदारनाथ , एक ऐसे नौजवान की कहानी है, जो गौरीकुंड-केदारनाथ मार्ग पर डंडी मजदूर का काम करता है। एक दिन वह डंडी में एक यात्री को लेकर केदारनाथ जा रहा होता है कि इसी बीच आपदा आ जाती है, जिससे पूरा रास्ता टूट-फूट जाता है। बाबा केदार के दर्शनों को आई एक लड़की भी इस सैलाब में फंस जाती है। पहाड़ का यह लड़का जान हथेली पर रख कर उस लड़की को बचाता है और इसी दौरान उसे उस लड़की से प्यार हो जाता है।

By Rahul soni