Move to Jagran APP

‘KBC’ 13वें सीजन की तैयारियां शुरू, अगले महीने से शुरू हो सकते हैं रजिस्ट्रेशन

सोनी टीवी का मशहूर रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति के 13वें सीरीज को लेकर खबरें सामने आ रही हैं कि मेकर्स ने शो की तैयारियां शुरू कर दी हैं। शो के अगले सीजन को भी हर बार की तरह सदी के महानायक अमिताभ बच्चन होस्ट करेंगे।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sat, 20 Mar 2021 06:34 PM (IST)Updated: Sat, 20 Mar 2021 06:34 PM (IST)
‘KBC’ 13वें सीजन की तैयारियां शुरू, अगले महीने से शुरू हो सकते हैं रजिस्ट्रेशन
'KBC' 13th season preparations begin. photo source @amitabhbachchan instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। सोनी टीवी का मशहूर रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति के 13वें सीरीज को लेकर खबरें सामने आ रही हैं कि मेकर्स ने शो की तैयारियां शुरू कर दी हैं। शो के अगले सीजन को भी हर बार की तरह सदी के महानायक अमिताभ बच्चन होस्ट करेंगे।

prime article banner

रिपोर्ट के अनुसार ‘कोरोना महामारी के चलते हुए लॉकडाउन की वजह से शो दो महीने लेट सितंबर में शुरू किया गया था। इस बार मेकर्स नहीं चाहते कि किसी भी वजह से शो के इस साल के सीजन के प्रीमियर में देरी हो।’ रिपोर्ट के अनुसार ‘शो को हर बार की तरह महानायक अमिताभ बच्चन होस्ट करेंगे।’ वहीं शो के डायरेक्टर नितेश तिवारी ने शो के लिए कैपेंन पर काम भी शुरू कर दिया है।

जानकारी के अनुसार अगले महीने से अमिताभ बच्चन और सोनी टीवी चैनल अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर शो के लिए रजिस्ट्रेशन की घोषणा कर सकते हैं। केबीसी के 12वें सीरीज के मुकाबले, इस सीजन में थोड़ा बदलाव नजर आएगा। कोविड-19 को ध्यान में रखकर शो में ऑडियंस नहीं होगी, ऑडियंस पोल के बजाए वीडियो अ फ्रेंड लाइफलाइन का इस्तेमाल किया जाएगा।

साथ ही 15 सवालों के सही जवाब देने पर कंटेस्टेंट्स 7 करोड़ रूपए राशि जीत सकते हैं। केबीसी का 12वां सीजन जबरदस्त हिट रहा था। इस सीजन के फिनाले कर्मवीर स्पेशल एपीसोड था, जिसमें कारगिल यूद्ध के 2 शूरवीर नायक सूबेदार मेजर योगेंद्र यादव और सूबेदार संजय सिंह ने भाग लिया था।

आपको बता दें कि 20 साल पहले 2000 में शुरू हुआ था। शो के तीसरे सीजन को शाहरुख खान होस्ट किया था। इसके अलावा बाकी के सभी सीजनों को अमिताभ बच्चन ने होस्ट किए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.