नई दिल्ली, जेएनएन। अमिताभ बच्चन इन दिनों क्विज़ शो कौन बनेगा करोड़पति को होस्ट कर रहे हैं। गुरुवार रात जब बिग बी की सेहत नासाज़ होने की ख़बर आयी तो फ़ैंस के ज़हन में सबसे पहला सवाल यही आया कि केबीसी का क्या होगा? बिग बी अगर अस्पताल में भर्ती हैं तो फिर शो को कौन होस्ट करेगा? ऐसे सभी सवालों का जवाब केबीसी के एक सूत्र के ज़रिए सामने आया है। 

समाचार एजेंसी IANS की रिपोर्ट के मुताबिक, अमिताभ बच्चन आने वाले मंगलवार से केबीसी की शूटिंग फिर शुरू करेंगे। इस सूत्र ने समाचार एजेंसी को यह भी बताया कि इस हफ़्ते में केबीसी का कोई शूट नहीं था। लगभग डेढ़ हफ़्ते के एपिसोड्स का बैंक चैनल के पास पहले से है। इसी सूत्र ने यह भी दावा किया है कि अमिताभ बच्चन अस्पताल में भर्ती हुए ही नहीं थे। वो पूरी तरह ठीक हैं और स्वस्थ हैं। इस वक़्त भी वो अस्पताल में नहीं हैं। कुछ भी गंभीर बात नहीं हुई है। अमिताभ नियमित जांच के लिए अस्पताल गये थे, किसी ने उन्हें वहां देख लिया और उनके भर्ती होने की कहानियां बनाई जाने लगीं। 

अमिताभ रविवार को केबीसी की शूटिंग नहीं करते हैं, क्योंकि उनका ऑफ़ रहता है। सोमवार (21 अक्टूबर) को महाराष्ट्र में चुनाव की छुट्टी है। इसलिए कोई शूट नहीं है। इसलिए वो मंगलवार से दोबारा शूट शुरू करेंगे। 

गुरुवार देर रात स्पॉट बॉय ने ख़बर दी थी कि अमिताभ बच्चन मुंबई के नानावटी अस्पताल में पिछले तीन दिनों से भर्ती हैं, जहां उनका लिवर से संबंधित प्रॉब्लम का इलाज किया जा रहा है। अमिताभ इंटरव्यूज़ में यह पहले ही स्वीकार कर चुके हैं कि उनका 25 फीसदी लिवर ही काम कर रहा है। लिहाज़ा अस्पताल में भर्ती होने की ख़बर से सनसनी मच गयी। सोशल मीडिया में भी इसको लेकर हंगामा मच गया और फ़ैंस ने दुआएं मांगना शुरू कर दिया। 

अमिताभ 2 अक्टूबर को रिलीज़ हुई तेलुगु फ़िल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी में नज़र आये थे। इससे पहले इस साल वो बदला में तापसी पन्नू के साथ लीड रोल में दिखे थे। 11 अक्टूबर को 77वां जन्मदिन मना चुके बिग बी अब गुलाबो सिताबो और झुंड में दिखायी देंगे। 

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस