Move to Jagran APP

KBC: बिहार के एक और लाल बना करोड़पति, अमिताभ बच्चन ने पूछा 7 करोड़ का सवाल तो ऐसा दिया एक्सप्रेशन

Kaun Banega Crorepati कौन बनेगा करोड़पति में बिहार के गौतम कुमार झा ने कमाल कर दिया है। अब वे बिहार के दूसरे नागरिक बन गए हैं जिन्होंने 11वें सीजन में एक करोड़ रुपये जीते हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 13 Oct 2019 03:57 PM (IST)Updated: Sun, 13 Oct 2019 04:13 PM (IST)
KBC: बिहार के एक और लाल बना करोड़पति, अमिताभ बच्चन ने पूछा 7 करोड़ का सवाल तो ऐसा दिया एक्सप्रेशन
KBC: बिहार के एक और लाल बना करोड़पति, अमिताभ बच्चन ने पूछा 7 करोड़ का सवाल तो ऐसा दिया एक्सप्रेशन

नई दिल्ली, जेएनएन। कौन बनेगा करोड़पति में एक बार फिर बिहार के लाल ने कमाल कर दिखाया है। बिहार के सनोज राज के बाद अब मधुबनी के रहने वाले गौतन कुमार झा ने इतिहास रच दिया है। वे इस सीजन में एक करोड़ रुपये जीतने वाले दूसरे कंटेस्टेंट बन गए हैं। सोनी टीवी के इंस्टाग्राम पेज पर जारी किए गए एक वीडियो में दिखाया गया है कि गौतम कुमार ने एक करोड़ रुपये जीत लिए हैं।

prime article banner

साथ ही वीडियो में दिख रहा है कि एक करोड़ के सवाल का सही जवाब देने के बाद गौतम कुमार झा काफी खुश होते हैं और उसके बाद उनसे 7 करोड़ रुपये का सवाल पूछा जाता है। वे 7 करोड़ के सवाल का समाना करते वक्त तो पहले मुस्कुराते हुए नजर आते हैं और उनके चेहरे पर कोई टेंशन नहीं दिखाई दे रही है। उसके बाद सवाल सामने आता है तो वो थोड़ा टेंशन में दिखते हैं, लेकिन घबराते हैं। अब देखना ये है कि वो इस 7 करोड़ के सवाल का जवाब दे पाते हैं या नहीं।

वीडियो के पीछे वॉइस वॉअर में लग रहा है कि उन्हें केबीसी में भेजने के पीछे उनकी पत्नी का ज्यादा सहयोग है। वहीं पत्नी भी वीडियो में कह रही है कि 'मैंने उनसे कहा था कि आपके पास इतना ज्ञान है तो इसका इस्तेमाल क्यों नहीं करते हैं।' बता दें कि यह एपिसोड सोमवार व मंगलवार को प्रसारित होना है। वहीं एक करोड़ रुपये के विजेता गौतम कुमार झा पेशे से इंजीनियर हैं।

गौरतलब है कि आइआइटियन गौतम भारतीय रेलवे, आद्रा (पश्चिम बंगाल) में सीनियर इंजीनियर के पद पर काम करते हैं। उनके पिता अरविंद कुमार झा सीनि.र वकील हैं और और जेएन कॉलेज मधुबनी में मैथिली विभाग के प्राध्यापक डॉक्टर अरुण कुमार ठाकुर उनके ससुर हैं। पिता अरविंद कुमार झा व माता सुधीरा झा ने इस पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि गौतम शुरू से ही मेधावी रहा है।

 

View this post on Instagram

All it’ll take is just one right answer for Gautam to be this season’s first contestant to win the Jackpot amount of 7 Crore. Catch the gripping moment on #KBC11 this Tuesday & Wednesday at 9 PM. @amitabhbachchan

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.