नई दिल्ली, जेएनएन। कई सालों से टीवी सीरियल 'कौन बनेगा करोड़पति' टीवी जगत में सबसे हिट कार्यक्रमों में से एक है। अब तो इंटरनेट के जरिए दर्शक प्रोग्राम के साथ साथ घर पर भी इस शो में लेते हैं और साथ खेलते हैं। वहीं इस सीरियल में सबसे अहम बॉलीवुड महानायक भी इस शो के हिट होने की वजह है। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने 19 साल से जिस शो को होस्ट कर रहे हैं, उसे लेकर कई खुलासे किए हैं। उन्होंने बताया कि वो यह शो करते हैं, लेकिन उनके परिवार वाले इस शो का घर बैठकर आनंद लेते हैं।

अमिताभ बच्चन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया कि उनकी बेटी श्वेता बच्चन नंदा और बहू-एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन घर पर केबीसी खेलना पसंद करते हैं, जबकि उनकी पत्नी जया बच्चन इस शो को हमेशा देखती हैं। अमिताभ ने बताया कि चाहे जया बच्चन कितनी भी बिजी हो और उनका कैसा भी शेड्यूल हो, लेकिन वो इस शो को देखना नहीं भूलती हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

The dialogues of a movie often go down in history. #TheSoundOfBadla … a way of saying thank you for all the love you have shown ! Ideated and designed by yours truly, and music by @rovinmusic @taapsee @sujoy_g @RedChilliesEnt @iAmAzure @puriakshai @sunirkhetrapal @_gauravverma @aroyflyod

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

बिग बी ने इसी दौरान यह भी बताया कि उनकी सात साल की पौती आराध्या ने भी शो देखना शुरू कर दिया और वो भी केबीसी के होम वर्जन में हिस्सा लेती हैं। उन्होंने बताया, 'मेरा परिवार घर पर केबीसी खेलना पसंद करता है। कभी श्वेता खेलती हैं तो कभी ऐश्वर्या। हम सभी एक साथ बैठते हैं और सवालों के जवाबों पर चर्चा करते हैं। अब तो आराध्या ने भी यह शो देखना शुरू कर दिया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A wrap on my film ‘Gulabo Sitabo’ .. a non stop well planned schedule .. now onto the next .. #KBC .. !!

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

वहीं इस बार केबीसी हमेशा की तरह अलग करने जा रहा है। इस बार केबीसी के म्यूजिक में नयापन डालेंगे म्यूजिक कंपोजर अजय-अतुल। दरअसल केबीसी की आइकॉनिक ट्यून में अजय-अतुल द्वारा स्पेशल टच दिया जाएगा। खास बात यह है कि इस सीजन में इस ट्यून को और अच्छा बनाया जा रहा है। ‘कौन बनेगा करोड़पति 11’ को 19 अगस्त से सोनी टीवी पर प्रसारित किया जाएगा। ये शो ‘ये उन दिनों कि बात है’ को रिप्लेस करेगा। इस साल शो की टैगलाइन ‘डटे रहो’ रखी गई है। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Mohit Pareek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप