नई दिल्ली, जेएनएन। इंटरनेशनल पॉप स्टार कैटी पेरी भारत में थीं और अब वो वापस लौट गई हैं। भारत में कैटी को काफी प्यार मिला, लेकिन जाते वक्त कैटी और उनकी टीम की ओर से की गई एक हरकत से उनकी काफी आलोचना हो रही है। दरअसल, एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें दिख रहा है कि कैटी एयरपोर्ट पर अपनी टीम के साथ जा रही हैं।

उसी वक्त एयरपोर्ट सिक्योरिटी में तैनात एक जवान कैटी से उनकी आईडी या पासपोर्ट मांगता है, लेकिन वो दिखाने से मना कर देते हैं और चले जाते हैं। वीडियो में दिख रहा है कि पहले सिक्योरिटी जवान कैटी से पासपोर्ट मांगता है, लेकिन वो उन्हें इग्नोर करते हुए आगे निकल जाती हैं। उसके बाद जवान उनके साथ आ रही टीम से पासपोर्ट मांगते हैं, लेकिन वो भी बिना पासपोर्ट दिखाए आगे बढ़ जाते हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

And #katyperry leaves us after a power packed show for India #airportdiaries #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

अब यह वीडियो इंस्टाग्राम पर चर्चा में है और लोग इसकी आलोचना कर रहे हैं। लोगों को कहना है कि हर आम नागरिक की तरह इन्हें भी नियम फॉलो करना चाहिए। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि विदेश में भारतीय सेलेब्रिटी ऐसा नहीं कर पाते। हालांकि, विरल भयानी की ओर से शेयर किया गया वीडियो पूरा नहीं है, जिसमें आगे की बात नहीं दिख रही है।

बता दें कि फिल्म मेकर करण जौहर ने उनके लिए पार्टी दी थी और उस पार्टी में कई बॉलिवुड सिलेब्रिटीज के साथ कैटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं। कैटी पेरी ने मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में लाइव म्यूजिक कॉन्सर्ट में शानदार परफॉर्मेंस दी थी। कैटी की परफॉर्मेंस के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

 

Posted By: Mohit Pareek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप