Move to Jagran APP

Katrina Kaif ने विक्की कौशल के भाई सनी को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं, देखें वायरल पोस्ट

अभिनेत्री कटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर अभिनेता विक्की कौशल के भाई सनी कौशल को खास अंदाज में बर्थ डे की शुभकामनाएं दी हैं। उनकी ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Tue, 28 Sep 2021 04:53 PM (IST)Updated: Tue, 28 Sep 2021 04:53 PM (IST)
Katrina Kaif ने विक्की कौशल के भाई सनी को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं, देखें वायरल पोस्ट
Katrina Kaif wishes Vicky Kaushal brother Sunny a happy birthday. Photo source @instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेत्री कटरीना कैफ और अभिनेता विक्की को एक-दूसरे के डेट करके की खबरें काफी लंबे वक्त आ रही हैं। लेकिन अभी दोनों से किसी भी अपने रिश्ते की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। लेकिन दोनों को जैसी एक्टिविटी करते हुए देखा जाता है। वहीं अभिनेता विक्की के भाई सनी मंगलवार को अपनी 32वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर अभिनेत्री कटरीना कैफ ने सनी कौशल को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

loksabha election banner

कटरीना कैफ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर सनी फोटो बर्थडे की शुभकामनाएं देते हुए लिखा, हैप्पी बर्थडे सनी मैं ईश्वर से प्रार्थना करूंगी की आपके दिन हमेशा खुशी और प्यार से भरा रहे। वहीं अभिनेता विक्की कौशल ने भी अपने भाई सनी को खास अंदाज में बर्थडे की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सनी का फोटो शेयर कर लिखा, हैप्पी बर्थ डे मेरे जिगर के टुक्कड़े।

 Katrina

आपको बता दें कि विक्की और कटरीना ने भले ही अपने रिश्ते को लेकर कभी कोई बयान नहीं दिया हो लेकिन कुछ वक्त पहले अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर ने ये कन्फर्म कर दिया था कि कटरीना और विक्की एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। Zoom ‘By Invite Only Season 2’ में बातचीत के दौरान हर्षवर्धन ने बताया था, ‘कटरीना और विक्की कौशल साथ हैं, उनके बारे में जो खबरें चल रही हैं वो सच हैं। मुझे लगता है ये बताने के बाद अब मेरे लिए परेशानी खड़ी होनी वाली है?शायद!’। खबरें आई थीं कि हर्षवर्धन के इस बयान के बाद कटरीना अपसेट भी हो गई थीं।

Vicky

बात अगर कटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की करें वो इन दिनों टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म टाइगर 3 शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में उन्होंने अपने ऑस्ट्रिया शेड्यूल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसमें वो अपनी टीम मेंबर के साथ मस्ती करती दिख रही हैं।

वहीं बात अगर विक्की कौशल के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही फिल्म सरदार उधम सिंह में नजर आने वाले हैं। सोमवार को उन्होंने अपनी इस फिल्म का टीजर और रिलीज डेट का एलान किया था। फिल्म सरदार उधम सिंह अमेजन प्राइम पर इस साल 16 अक्टूबर को रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.