नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस कटरीना कैफ को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त बज़ बना हुआ है। हर कोई बस विक्की और कटरीना की शादी को लेकर ही चर्चा कर रहा है। इनकी शादी कड़ी सुरक्षा के बीच होगी। खबरों की मानें तो शादी में सिक्योरिटी तो टाइट होगी ही, साथ ही फोटो क्लिक करना सेल्फी लेना तक भी अलाउड नहीं है। हालांकि लाख कड़ी सुरक्षा के बाद भी वेन्यू की तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं जिनमें सिक्स सेंसेस बरवाड़ा फोर्ट (Six Senses Fort Barwara) जगमगाता दिख रहा है।

इतना ही नहीं फोर्ट से एक वीडियो भी सामना है जिसमें कुछ डांसर्स ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या राय की फिल्म ‘जोधा अकबर’ के सूफी सॉन्ग ‘ख्वाजा मेरे ख्वाजा’ पर परफॉर्म करते दिख रहे हैं। खबरों की मानें  तो ये परफॉर्मेंस गेस्ट के आने के दौरान दी गई थी। यानी मेहमानों का स्वागत सूफियाना अंदाज़ में किया गया था। वीडियो में देखा जा सकता है कि सीढ़ियों से कुछ लोग ऊपर जा रहे हैं और वही कुछ डांसर्स परफॉर्म कर रहे हैं। हालांकि ये वीडियो बहुत दूर से शूट किया गया है इसलिए किसी का भी चेहरा साफ नहीं दिख रहा है बस गाने की आवाज़ साफ सुनाई दे रही है। देखें वीडियो।

View this post on Instagram

A post shared by Queen_ir/zodiac.bolly (@queenof_starworld)

आपको बता दें कि विक्की और कटरीना को कल यानी 6 दिसंबर को मुंबई में प्राइवेट एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। दोनों अपनी वेडिंग वेन्यू के लिए रवाना हो रहे थे। रात को ही दोनों जयपुर पहुंच गए और आज अपने फोर्ट पहुंच जाएंगे। बताते चलें कि कटरीना कैफ और विक्की कौशल राजस्थान में सवाईमाधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट में एक-दूसरे के साथ सात फेरे लेने वाले हैं। दोनों 9 दिसंबर को सात फेरे लेंगे। कटरीना का परिवार भी शादी में शामिल होने भारत आ चुका है।

Edited By: Nazneen Ahmed