नई दिल्‍ली, जेएनएन। बॉलीवुड की गार्जियस हिरोइन कैटरीना कैफ के सितारे इन दिनों बुलंदी पर हैं। हाल ही में उनकी फिल्‍म भारत के ट्रेलर की सक्‍सेस के बाद अब उनके हाथ एक और सफलता लगी है। वह जल्‍द ही पीटी ऊषा पर बनने वाली बायोपिक में नजर आएंगी। इससे पहले यह रोल प्रियंका चोपड़ा करने वाली थीं।

खबरों के मुताबिक एथलीट पीटी ऊषा पर जल्‍द ही फिल्‍म बनने वाली है। इसमें उड़नपरी के नाम से मशहूर पीटी ऊषा के जीवन उनके संघर्ष और सफलता के विभिन्‍न पहलुओं को बारीकी से दिखाया जाएगा। इस फिल्‍म को जाने माने मलयालम फिल्‍मों के निर्देशक रेवती एस वर्मा बना रहे हैं। उन्‍होंने तमिल की भी कई फिल्‍मों का निर्देशन किया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

🌊

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

खबरों के मुताबिक इस फिल्‍म में पहले प्रियंका को रोल दिया जा रहा था। लेकिन समय न होने के चलते वह यह रोल नहीं कर सकी हैं। प्रियंका इससे पहले मुक्‍केबाज मैरीकॉम के जीवन पर बनी बायोपिक में काम कर चुकी हैं। इस फिल्‍म को खूब सफलता मिली थी। अब रिपोर्ट्स आ रही हैं कि इस पीटी ऊषा के जीवन पर केंद्रित फिल्‍म के लिए कैटरीना कैफ को कास्‍ट किया जा रहा है। कैटरीना इसमें उड़नपरी पीटी ऊषा का किरदार निभाती दिखाई देंगी।

खबरों के मुताबिक इस फिल्‍म के लिए मेकर्स कैटरीना से बात करने के लिए मुलाकात कर रहे हैं। उम्मीद जल्‍द ही शूटिंग की डेट्स भी फाइनल हो सकती हैं। अगर कैटरीना इस‍ फिल्‍म के लिए हां कर देती हैं तो यह उनकी पहली बायोपिक फिल्‍म होगी।  

Posted By: Rizwan Mohammad

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप