Move to Jagran APP

दीपिका प्रियंका के बाद कटरीना कब करेंगी शादी, जवाब खुद उनसे सुनिए

कटरीना का मानना है कि शादी को लेकर प्लान करना बहुत मुश्किल है। क्योंकि इन चीजों की प्लानिंग नहीं हो सकती है। यह सब अपने आप होता है।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 17 Dec 2018 09:41 AM (IST)Updated: Mon, 17 Dec 2018 09:41 AM (IST)
दीपिका प्रियंका के बाद कटरीना कब करेंगी शादी, जवाब खुद उनसे सुनिए
दीपिका प्रियंका के बाद कटरीना कब करेंगी शादी, जवाब खुद उनसे सुनिए

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। वर्ष 2018 में बॉलीवुड में ढेर सारी शादियां हुई हैं। दीपिका, रणवीर और प्रियंका की शादी तो सबसे ज्यादा चर्चित भी रहीं। ऐसे में कटरीना कैफ से जब मीडिया ने जानना चाहा कि वह शादी कब करने वाली हैं? तो कटरीना ने दिया यह जवाब। 

loksabha election banner

कटरीना ने जवाब में कहा कि शादी को लेकर हर कोई उनसे ये सवाल कर रहा है। लेकिन उनका मानना है कि इसे प्लान करना बहुत मुश्किल है। कटरीना कहती हैं कि ये संभव नहीं है कि आप इंटरनेट पर गए और आपने बटन प्रेस किया और अचानक आपको कोई मिल गया। ये इस तरह नहीं होता। वह आगे कहती हैं कि मुझे लगता है कि इन चीजों को वक़्त पर छोड़ देना चाहिए। हालांकि वह कहती हैं कि अगर आपको लगता है कि आप सही इंसान की तलाश वहां भी कर सकती हैं तो करें। लेकिन मुझे नहीं लगता कि इन चीजों की प्लानिंग हो सकती है। मुझे लगता है कि अगर ये होना है तो खुद ब खुद हो जाएगा। कई बार ऐसा होता है कि हम जिस तरह से चीजों को प्लान करते हैं उस तरह से चीजें हो नहीं पाती हैं या उस तरह से वर्क नहीं कर पाती हैं। लेकिन कभी-कभी कोई नहीं जानता बिना प्लान के भी चीजें हो जाती हैं। 

कटरीना ने दीपिका से अपने रिलेशनशिप को लेकर आगे यह भी कहा कि उन्हें जब भी दिल से कुछ महसूस होता है कि करना चाहिए तो वह कर देती हैं। उन्हें लगा कि उन्हें दीपिका रणवीर के रिसेप्शन में जाना चाहिए। तो वे गई। कटरीना ने यह भी कहा कि यह सच है कि हम दोनों एक दूसरे के सर्किल में अधिक नहीं रहे। लेकिन इसका यह मतलब नहीं कि हम दोनों के बीच कोई भी परेशानी है। हम दोनों सहज हैं। 

यह भी पढ़ें: रणवीर सिंह ने कह दी ऐसी बात कि फूट-फूट कर रो पड़ीं दीपिका

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 12: शाहरुख़ ने घरवालों से पूछे ज़ीरो-हीरो वाले सवाल, सलमान संग खेला गेम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.