Move to Jagran APP

विक्की कौशल संग शादी के बाद कटरीना कैफ ने दिखायी नये घर की झलक, गले में मंगलसूत्र पर ठहरी फैंस की नजर

कटरीना कैफ ने विक्की कौशल के साथ पिछले साल दिसम्बर में शादी की थी। शादी के फंक्शंस 7-9 दिसम्बर तक सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेज फोर्ट बरवाड़ा में चले थे। कटरीना कैफ की मां और सभी छह बहनें और भाई शामिल हुए। दोनों के करीबी दोस्त शामिल हुए थे।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 04 Jan 2022 09:42 PM (IST)Updated: Wed, 05 Jan 2022 07:16 AM (IST)
विक्की कौशल संग शादी के बाद कटरीना कैफ ने दिखायी नये घर की झलक, गले में मंगलसूत्र पर ठहरी फैंस की नजर
Katrina Kaif shows glimpse of new home. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। विक्की कौशल से शादी के बाद कटरीना कैफ फिल्मों की शूटिंग के बीच अब अपने नये घर में गृहस्थी जमाने में लगी हैं। मंगलवार को एक्ट्रेस ने अपनी ऐसी ही एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की, जिसमें वो घर में सुकून के पल बिताती नजर आ रही हैं। मगर, जिस बात ने फैंस का ध्यान खींचा, वो है उनके गले में पड़ा मंगलसूत्र।

loksabha election banner

हाफ पैंट और स्वेटर जैकेट पहने कटरीना काफी खुश और खूबसूरत दिख रही हैं। उन्होंने तीन तस्वीरें शेयर की हैं और आखिरी तस्वीर में गले का मंगलसूत्र दिख रहा है। कटरीना ने इन तस्वीरों के साथ लिखा एक घर और दिल की इमोजी बनायी है। उनकी इस तस्वीर पर कई दोस्तों और सेलेब्स ने कमेंट किया है। 

कई फैंस ने कटरीना की फोटो पर कमेंट किए हैं और उनके मंगलसूत्र की तारीफ की। कुछ फैंस ने तो यहां तक लिख दिया कि दूसरी एक्ट्रेसेज को आपसे सीखना चाहिए कि कैसे अपनी संस्कृति को सहेजा जाता है। कुछ फैंस ने कटरीना की सोच और विजन की तारीफ की है।

View this post on Instagram

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कटरीना ने कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम स्टोरी में भी पोस्ट की हैं, जिनमें घर के अलग-अलग नजारे दिख रहे हैं। इन तस्वीरों में से एक में कटरीना ने अपने घर का फेवरिट स्पॉट दिखाया है। एक तस्वीर में वो अपनी मां साथ नजर आ रही हैं।

कटरीना कैफ ने विक्की कौशल के साथ पिछले साल दिसम्बर में शादी की थी। शादी के फंक्शंस 7-9 दिसम्बर तक सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेज फोर्ट बरवाड़ा में चले थे। शादी में कटरीना कैफ की मां और सभी छह बहनें और भाई शामिल हुए। दोनों के करीबी दोस्त शामिल हुए थे। 

फिल्मों की बात करें तो कटरीना सलमान खान के साथ टाइगर 3 में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की शूटिंग चल रही है। इसके अलावा फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा में वो प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने वाली हैं। वहीं, श्रीराम राघवन की फिल्म मैरी क्रिसमस में कटरीना विजय सेतुपति के साथ दिखेंगी। मैरी क्रिसमस इसी साल रिलीज होगी। बाकी दोनों फिल्में भी इस साल रिलीज हो सकती हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.