Move to Jagran APP

आमिर की ठग्स अॉफ हिंदोस्तान और शाहरुख़ की ज़ीरो को लेकर कटरीना के ये वीडियो देखिए

कटरीना कैफ की जिंदगी से जुड़ी दिलचस्प बातों का एक वीडियो तैयार किया गया है जिसे आप इस ख़बर के अंदर देख सकते हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 13 Jul 2018 07:40 PM (IST)Updated: Fri, 13 Jul 2018 07:46 PM (IST)
आमिर की ठग्स अॉफ हिंदोस्तान और शाहरुख़ की ज़ीरो को लेकर कटरीना के ये वीडियो देखिए
आमिर की ठग्स अॉफ हिंदोस्तान और शाहरुख़ की ज़ीरो को लेकर कटरीना के ये वीडियो देखिए

मुंबई। कटरीना कैफ दबंग टूर से वापिस लौट चुकी हैं। उनकी आने वाली फिल्मों में दो बड़ी फिल्मों के नाम शामिल है। एक है शाहरुख़ खान की फिल्म ज़ीरो और दूसरी आमिर खान की ठग्स अॉफ हिंदोस्तान। खास बात यह है कि, सोशल मीडिया पर हाल ही में कटरीना ने कुछ वीडियो शेयर किए हैं जिसमें वे इन दोनों फिल्मों के बारे में जानकारी साझा कर रही हैं। 

loksabha election banner

शुरूआत करते हैं आमिर खान की फिल्म ठग्स अॉफ हिंदोस्तान से। इसको लेकर कटरीना ने जो ट्विटर पर वीडियो शेयर किया है उसमें वे बता रही हैं कि, धूम थ्री का अनुभव बेहतरीन था। और इसके बाद ठग्स अॉफ हिंदोस्तान को लेकर काफी उत्साहित हूं। हमारी कोशिश है कि एक उदाहरण पेश किया जाए। आपको बता दें कि, धूम थ्री में आमिर खान और कटरीना कैफ को साथ बिग स्क्रीन पर देखा गया था। अब एक बार फिर एेसा होने जा रहा है। इस फिल्म में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में नज़र आएंगे। इस फिल्म के जरिए ही अमिताभ और आमिर पहली बार बिग स्क्रीन पर एक साथ नज़र आने वाले हैं। 

बात करतें है अब शाहरुख़ खान की फिल्म ज़ीरो की तो इसको लेकर कटरीना ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वे कहती नज़र आ रही हैं कि, पूरी टीम का विजन बहुत अच्छा है। कटरीना आगे कहती हैं कि, मैं और शाहरुख़ एक दूसरे के एस्थेटिक्स को समझते हैं और जान जाते हैं। ये खास बात है कि, शाहरुख़ को पता होता है कि मैं क्या कर रही हूं और वो हमेशा मुझे प्रोत्साहित करते हैं। कटरीना यह भी कहती हैं कि शाहरुख़ को मेरी फोटोग्राफी स्किल्स पर भी पूरा भरोसा है।

यह भी पढ़ें: लाइट्स कैमरा एक्शन: इंजीनियरिंग करने के बाद आखिर क्यों एक्टर बने विकी कौशल, शो में देखिए

बताते चलें कि, आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही फिल्म ज़ीरो में शाहरुख़ खान बौने का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म के जरिए एक बार फिर शाहरुख़, कटरीना और अनुष्का शर्मा को एक बार फिर साथ देखा सकेगा। इससे पहले यह तीनों यश चोपड़ा की फिल्म जब तक है जान में नज़र आए थे। 

यह भी पढ़ें: मेलबर्न फिल्म फेस्टिवल: संजू और पद्मावत में तगड़ा मुकाबला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.