Move to Jagran APP

पति विक्की कौशल के साथ रोमांटिक हुईं कटरीना कैफ, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

कटरीना कैफ और विक्की कौशल बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय कपल्स में से एक हैं। दोनों की शानदार जोड़ी उनके फैन्स को खूब पसंद आती हैं। हाल ही में कटरीना ने अपने पति विक्की कौशल के सोशल मीडिया पर एक रोमांटिक तस्वीर शेयर करते हुए यह बात कही।

By Tanya AroraEdited By: Published: Wed, 16 Mar 2022 11:50 AM (IST)Updated: Wed, 16 Mar 2022 11:50 AM (IST)
पति विक्की कौशल के साथ रोमांटिक हुईं कटरीना कैफ, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर
katrina kaif shares romantic picture with husband vicky kaushal on social media says sorry i am sleepy. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।  कटरीना कैफ और विक्की कौशल की जोड़ी बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ियों में से एक है। इन दोनों ने साल 2021 में धूमधाम से राजस्थान में शादी की थी। कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। ऐसा बहुत ही कम देखने को मिलता है जब कटरीना कैफ और विक्की कौशल सोशल मीडिया पर अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करें। लेकिन अब हाल ही में कटरीना कैफ ने विक्की कौशल के साथ एक के बाद एक कई रोमांटिक तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

loksabha election banner

पति विक्की के साथ रोमांटिक हुई कटरीना कैफ

कटरीना और विक्की जब भी सोशल मीडिया पर अपनी कोई तस्वीरें पोस्ट करते हैं तो उनके फैंस काफी उत्सुक हो जाती हैं। अब हाल ही में कटरीना कैफ ने पति विक्की कौशल के साथ रोमांटिक होते हुए दो तस्वीरें अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं। पहली तस्वीर में कटरीना कैफ विक्की कौशल के कंधे पर सिर रखकर आराम करती हुई नजर आ रही हैं। इस स्टोरी के नीचे कैप्शन देते हुए कटरीना कैफ ने लिखा, 'सॉरी, लेकिन मैं नींद में हूं। विक्की कौशल ने व्हाइट शर्ट पहनी हुई है और दोनों ने आंखों पर बड़े-बड़े सनग्लासेस लगाए हुए हैं। दूसरी तस्वीर में विक्की कौशल और कटरीना कैफ स्माइल करते हुए नजर आ रहे हैं।

विक्की कौशल के लिए कटरीना बनी थीं फोटोग्राफर

विक्की कौशल ने हाल ही में ब्लैक सूट में अपनी कई तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए उन्होंने बताया कि उनके इस मूड़ को उनकी पत्नी ने कैमरे में उतारा है। इस तस्वीर से पहले विक्की कौशल ने वूमेंस डे पर कटरीना कैफ और अपनी मां की एक बहुत ही खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में कटरीना कैफ अपनी सासू मां की गोद में बैठी हुई थीं। विक्की के अलावा कटरीना ने भी हाल ही में अपने पति का एक एड वीडियो शेयर करते हुए उनकी खिंचाई की।

ये हैं दोनों के आगामी प्रोजेक्ट

9 दिसंबर 2021 को शादी के बंधन में बंधे कटरीना कैफ और विक्की कौशल अब पूरी तरह से अपने काम पर लौट चुके हैं। कटरीना कैफ जहां सलमान खान के साथ ईद 2023 में फिल्म 'टाइगर 3' के साथ धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। तो वही विक्की कौशल ने भी सारा अली खान के साथ अपनी अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। टाइगर 3 के अलावा कटरीना कैफ साल 2022 में फिल्म 'फोन भूत' में नजर आएंगी, जिसमें वह पहली बार सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ काम कर रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.