Move to Jagran APP

Katrina Kaif ने सोशल मीडिया पर शेयर की बीएमसी की पोस्ट, फैंस से किया डबल मास्क लगाने का अनुरोध

कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने देश के स्वास्थ्य सिस्टम को हिला कर रख दिया है। हर रोज लाखों की संख्या में लोग संक्रमित पाए जा रहे हैं। इस मुश्किल वक्त में बॉलीवुड सेलेब्स अपने फैंस से लगातार घर पर सुरक्षित रहने की अपील कर रहे हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Wed, 28 Apr 2021 03:55 PM (IST)Updated: Wed, 28 Apr 2021 03:55 PM (IST)
Katrina Kaif ने सोशल मीडिया पर शेयर की बीएमसी की पोस्ट, फैंस से किया डबल मास्क लगाने का अनुरोध
Katrina Kaif share BMC post on social media, fans requested to apply double mask. photo source @katrinakaif instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने देश के स्वास्थ्य सिस्टम को हिला कर रख दिया है। हर रोज लाखों की संख्या में लोग संक्रमित पाए जा रहे हैं। इस मुश्किल वक्त में बॉलीवुड सेलेब्स अपने फैंस से लगातार घर पर सुरक्षित रहने की अपील कर रहे हैं। इसी बीच अब एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर फैंस से डबल मास्क लगाने का आग्रह किया है।

loksabha election banner

कटरीना कैफ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर बीएमसी की एक पोस्ट कर शेयर की है। इस पोस्ट में वो अपने फैंस से डबल मास्क पहने का अनुरोध कर रही हैं और कोविड प्रोटोकॉल्स का पालन करने को बोल रही हैं। इस पोस्ट में एक चित्र के द्वारा समझाया जा रहा है कि डबल मास्क कैसे कोविड-19 के खतरे से लोगों को बचाता है।

 Katrina

इससे पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर बीएमसी द्वारा जारी किए गए नंबर्स की लिस्ट शेयर की थी, जिसमें इलाकों को अलग अलग वार्ड में बाटा गया है। इस हैल्पलाइन नंबरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने अपने फैंस से नंबर्स को ज्यादा से ज्यादा शेयर करने के लिए भी कहा था।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

वहीं उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही हॉरर कॉमेटी फिल्म ‘फोन भूत’ में नजर आने वाली हैं। फिल्म में वो उनके साथ ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। इस फिल्म का निर्देशन गुरमीत सिंह कर रहे हैं।

इसके अलावा अभिनेत्री रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में एक्टर अक्षय कुमार के साथ मुख्य किरदार में नजर आएंगी। साथ ही वो टाइगर फ्रेंचाइजी की फिल्म ‘टाइगर 3’ में सलमान खान के साथ नजर आने वाली हैं। बता दें कटरीना कैफ को बड़े पर्दे पर आखिरी बार फिल्म ‘भारत’ में देखा गया था, इस फिल्म में बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान ने अहम भूमिका निभाई थी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.