Move to Jagran APP

कटरीना कैफ-अर्जुन कपूर की कार से टकराने वाला था कैमरामैन, एक्ट्रेस ने ऐसे किया वॉर्न, देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ और अर्जुन कपूर हाल ही में सोनम कपूर और दुलकर सलमान की फिल्म द जोया फेक्ट र’ की स्पे शल स्क्रीतनिंग में पहुंचे थे। Photo- Viral Bhayani

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 20 Sep 2019 01:34 PM (IST)Updated: Fri, 20 Sep 2019 01:34 PM (IST)
कटरीना कैफ-अर्जुन कपूर की कार से टकराने वाला था कैमरामैन, एक्ट्रेस ने ऐसे किया वॉर्न, देखें वीडियो
कटरीना कैफ-अर्जुन कपूर की कार से टकराने वाला था कैमरामैन, एक्ट्रेस ने ऐसे किया वॉर्न, देखें वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ और अर्जुन कपूर हाल ही में सोनम कपूर और दुलकर सलमान की फिल्म 'द जोया फेक्ट र’ की स्पे शल स्क्रीतनिंग में पहुंचे थे। यहां अर्जुन कपूर अपनी दोस्त कटरीना को पूरी तरह भीड़ से प्रोटेक्ट करते नजर आए, लेकिन इसी बीच दोनों ने हादसा होने से भी बचाया। स्क्रीनिंग से बाहर निकलते हुए दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कटरीना, कैमरामैन को कार के टकराने से बचाती हुई नजर आ रही हैं।

loksabha election banner

वायरल वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि दोनों स्टार्स स्क्रीनिंग से बाहर आते हैं और अपनी कार के पास जाते हैं। तभी वहां मौजूद कैमरामैन उनकी फोटो लेने के लिए आगे बढ़ता है। पास से फोटो लेने के चक्कर में कैमरामैन इस बात पर ध्यान नहीं देता की साइड से उनकी कार आ रही है। तभी कटरीना और आवाज़ लगाती हैं और उन्हें वहीं रुकने के लिए कहती हैं। इसके बात भी अर्जुन कपूर भी उन्हें ध्यान रखने की सलाह देते हैं। दोनों की ये केयरिंग अंदाज फैंस को भी काफी पंसद आ रहा है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#katrinakaif early warning saves pap from falling and hurting himself 👍. Last night post the screening along with #arjunkapoor #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.