नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ और अर्जुन कपूर हाल ही में सोनम कपूर और दुलकर सलमान की फिल्म 'द जोया फेक्ट र’ की स्पे शल स्क्रीतनिंग में पहुंचे थे। यहां अर्जुन कपूर अपनी दोस्त कटरीना को पूरी तरह भीड़ से प्रोटेक्ट करते नजर आए, लेकिन इसी बीच दोनों ने हादसा होने से भी बचाया। स्क्रीनिंग से बाहर निकलते हुए दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कटरीना, कैमरामैन को कार के टकराने से बचाती हुई नजर आ रही हैं।

वायरल वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि दोनों स्टार्स स्क्रीनिंग से बाहर आते हैं और अपनी कार के पास जाते हैं। तभी वहां मौजूद कैमरामैन उनकी फोटो लेने के लिए आगे बढ़ता है। पास से फोटो लेने के चक्कर में कैमरामैन इस बात पर ध्यान नहीं देता की साइड से उनकी कार आ रही है। तभी कटरीना और आवाज़ लगाती हैं और उन्हें वहीं रुकने के लिए कहती हैं। इसके बात भी अर्जुन कपूर भी उन्हें ध्यान रखने की सलाह देते हैं। दोनों की ये केयरिंग अंदाज फैंस को भी काफी पंसद आ रहा है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#katrinakaif early warning saves pap from falling and hurting himself 👍. Last night post the screening along with #arjunkapoor #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस