Move to Jagran APP

तो क्या कटरीना के पीछे लट्टू हैं जीरो नंबरी शाह रुख ख़ान

आनंद ने कहा है कि वह अपनी कहानी के साथ पूरी तरह से सेक्योर हैं। उन्हें अपनी कहानी पर पूरा भरोसा है। फ़िल्म 21 दिसंबर 2018 में रिलीज होगी।

By Hirendra JEdited By: Published: Wed, 03 Jan 2018 10:08 AM (IST)Updated: Thu, 04 Jan 2018 05:22 AM (IST)
तो क्या कटरीना के पीछे लट्टू हैं जीरो नंबरी शाह रुख ख़ान

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। शाह रुख़ ख़ान की फ़िल्म 'जीरो' का शीर्षक दर्शकों के सामने हैं और दर्शकों को शाह रुख़ का ड्वार्फ अवतार काफी क्यूट नजर आ रहा है। शाह रुख़ फ़िल्म में बौने के किरदार में हैं जबकि अनुष्का शर्मा साइंटिस्ट बनने जा रही हैं।

loksabha election banner

लेकिन, अब तक कटरीना के किरदार से पर्दा नहीं उठाया गया था। आप गौर करें तो फ़िल्म के टीजर में शाह रुख़ ने कटरीना कैफ के किरदार की भी झलक दिखा दी थी। लेकिन, शायद लोगों का ध्यान उस वक्त कटरीना कैफ पर नहीं गया था। अगर गौर करें तो कटरीना टीजर में नहीं होकर भी शामिल हैं। जी हां, कटरीना टीजर में महत्वपूर्ण तरीके से नजर आ रही हैं। शाह रुख़ ख़ान ने टीजर में जो जैकेट पहन रखी है, उसमें कटरीना ही कटरीना है।

यह भी पढ़ें: संजय दत्त की बड़ी बेटी त्रिशाला इस वजह से हैं चर्चा में, देखें ये खूबसूरत तस्वीरें

शाह रुख़ ख़ान के जैकेट में कटरीना की ढेर सारी तस्वीरें नजर आ रही हैं, जिससे यह बात तो साफ हो चुकी है कि फ़िल्म में शाहरुख कटरीना के फैन बने हैं। ऐसे में यह भी संकेत मिल रहे हैं कि हो सकता है कि कटरीना ने फ़िल्म में अभिनेत्री का ही किरदार निभाया है। वैसे पहले खबरें आयी भी थीं कि फ़िल्म का नाम 'कटरीना मेरी जान' था। चूंकि, फ़िल्म की कहानी के केंद्र में कटरीना ही हैं। लेकिन बाद में यह ख़बर निरर्थक साबित हुई। ऐसे में जब शाह रुख़ टीजर में ही कट्रीना की जैकेट पहने नजर आ रहे हैं तो यह अनुमान लगाया जा सकता है कि मुमकिन है कि फिल्म में वह शशि कपूर का यह गाना कटरीना के लिए ही गा रहे होंगे!

बता दें कि फ़िल्म के निर्देशक आनंद एल राय ने फ़िल्म के शीर्षक को लेकर बात करते हुए कहा है कि उन्होंने फ़िल्म का नाम 'जीरो 'इसलिए रखा है, क्योंकि वह 'जीरो' को सेलिब्रेट करना चाहते हैं।  वह ज़िंदगी के अधूरेपन को सेलिब्रेट करना चाहते हैं। वह दर्शाना चाहते हैं कि जीरो अपने आप में कंप्लीट नंबर है।

यह भी पढ़ें: ब्रह्मास्त्र के लिए तैयार हैं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, देखें तस्वीरें

शाह रुख़ ख़ान को फ़िल्म के लिए कास्ट करने की वजह वह मानते हैं कि शाह रुख़ ख़ान का कद (मान-सम्मान) इतना ऊंचा है कि वह अगर बौने का किरदार भी निभायेंगे तो लोग उस किरदार में भरोसा करेंगे। इसलिए उन्होंने यह निर्णय लिया। आनंद ने कहा है कि वह अपनी कहानी के साथ पूरी तरह से सेक्योर हैं। उन्हें अपनी कहानी पर पूरा भरोसा है। फ़िल्म 21 दिसंबर 2018 में रिलीज होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.