नई दिल्‍ली, जेएनएन। जब सलमान खान की फिल्‍म भारत का ट्रेलर रिलीज होगा तो इंटरनेट में हलचल मच जाएगी। यह बात कैटरीना कैफ ने एक पोस्‍ट लिखते हुए कही। उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म के ट्रेलर को लांच होने में दस दिन और हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि 24 अप्रैल को ट्रेलर जारी किया जा सकता है। 

अपकमिंग फिल्‍म भारत को लेकर सलमान खान के फैंस बेहद उत्‍साहित हैं। खबरों के मुताबिक फिल्‍म में मुख्‍य भूमिका निभा रहीं कैटरीना कैफ ने एक इंटरव्‍यू में कहा है कि सलमान खान की फिल्‍म भारत का जब ट्रेलर जारी किया जाएगा तो इंटरनेट शांत नहीं रह सकेगा, सोशल मीडिया पर हलचल मच जाएगी। कैटरीना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्‍ट शेयर करते हुए लिखा कि फिल्‍म के ट्रेलर को दस दिन और।

यह तस्‍वीर फिल्‍म के सेट से उन्‍होंने शेयर की है। इस तस्‍वीर में कैटरीना कैफ बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। उनकी पोस्‍ट को कुछ ही देर में आठ लाख से ज्‍यादा लोगों ने लाइक किया। उनके फैंस ने पोस्‍ट पर जबरदस्‍त उत्‍साह दिखाते हुए फिल्‍म की रिलीज को लेकर उन्‍हें शुभकामनाएं दी हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#Bharat ❤️10 days to trailer

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

पिछले महीने फिल्‍म के डायरेक्‍टर अली अब्‍बास जफर ने ट्वीट कर जानकारी दी थी कि फिल्‍म का ट्रेलर अप्रैल के तीसरे सप्‍ताह में रिलीज किया जाएगा। उन्‍होंने तारीख नहीं बताई थी। अब कैटरीना कैफ की पोस्‍ट के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि भारत का ट्रेलर 24 अप्रैल को रिलीज हो सकता है। फिल्‍म ईद के मौके पर जून में रिलीज की जाएगी।

Posted By: Rizwan Mohammad