नई दिल्ली, जेएनएन। न्यूली मैरिड कपल विक्की कौशल और कटरीना कैफ अपनी एक्टिविटी को लेकर फैंस के बीच काफी चर्चाओं में हैं। अब एक्ट्रेस अपने पति विक्की कौशल के साथ वीकेंड बिता कर इंदौर से मुंबई लौट आईं हैं। कटरीना को सोमवार सुबह मुंबई हवाई अड्डे से बाहर आते हुए स्पॉट किया गया है।

अभिनेत्री की इस वीडियो को पैपराजी फोटोग्राफर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वो मुंबई एयरपोर्ट से बाहर आती हुई दिख रही हैं। इस वीडियो मे कटरीना कैफ गुलाबी रंग के हुडी और ब्लैक कलर के ट्राउजर में नजर आ रही हैं। साथ ही वो कोविड-19 गाइडलाइन का भी पालन करती दिख रही हैं और अंत में पैपराजी की अभिवादन कर एक्ट्रेस अपनी कार में बैठ जाती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शेयर की इंदौर से सेल्फी

हाल ही में अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इंदौर की अपनी तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें वो रेड कलर की टी शर्ट में सेल्फी लेती दिख रही हैं। आपको बता दें कि अभिनेत्री बीते दिनों अपने आगामी फिल्म मैरी क्रिसमस की शूटिंग में व्यस्त थी। लेकिन मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बढ़ते कोरोना वायरस को ध्यान में रखते हुए शूटिंग को रोक दिया गया है। इस फिल्म में कटरीना साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति के साथ मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। श्रीराम के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण टिप्स इंडस्ट्रीज लिमिटेड, मैचबॉक्स पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले रमेश तौरानी और संजय राउतरे कर रहे हैं। 

कटरीना की आने वाली फिल्में

बात अगर कटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की करें तो वो फिल्म टाइगर 3 में अभिनेता सलमान खान के साथ मुख्य किरदार नजर आने वाली हैं। फिल्म सलमान खान रॉ के एजेंट के किरदार में नजर आने वाले हैं, जबकि अभिनेत्री पाकिस्तानी एजेंट के रोल में दिखाई देंगी। टाइगर 3 में सलमान खान, कटरीना के अलावा अभिनेता इमरान हाशमी भी अमह किरदार में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा कटरीना फिल्म फोन भूत में सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर में नजर आने वाली हैं।

Edited By: Nitin Yadav