अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अब जबकि यह खबर सामने आ चुकी है कि प्रियंका चोपड़ा सलमान खान की फिल्म का हिस्सा नहीं रहेंगी। तबसे इस खबर को लेकर चर्चाएं हो रही हैं कि आखिर उनकी जगह फिल्म में कौन लेगा?

अब इस ख़बर को लेकर चर्चाएं होने लगी हैं कि इस फिल्म में प्रियंका की जगह कटरीना कैफ लेने का रही हैं। ख़बरें आने लगी हैं कि सलमान खान ने कटरीना को फिल्म में लेने का मन बना लिया है। जाहिर है कि फिल्म सलमान फिल्म में ऐसी ही अभिनेत्री को शामिल करेंगे जो कि प्रियंका की बराबरी कर सकें। ख़बरें तो यह भी आने लगी है कि प्रियंका के अचानक इस निर्णय की वजह से सलमान खान बेहद दुखी हैं और सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अब उन्होंने तय किया है कि वह कभी प्रियंका के साथ अब काम नहीं करेंगे। कटरीना और सलमान ने अली जफर के साथ कई फिल्मों में काम किया है। अली कटरीना के करीबी दोस्तों में से एक हैं तो यह तय माना जा रहा है कि कटरीना ही फिल्मों का हिस्सा बनेंगी। बहरहाल फिल्म की टीम की तरफ से इसे लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

शुक्रवार को वाकई यह ख़बर चौंकाने आई कि प्रियंका अब भारत में नहीं होंगी l उन्होंने 'भारत' फिल्म की टीम को इसकी जानकारी दी है। जहां सलमान ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी। प्रियंका जल्द ही टीम को ज्वाइन करने वाली थीं। फिलहाल 'भारत' में वह सोनाली बोस की फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। लेकिन, अब इन्होंने फिल्म से खुद को दूर करने का फैसला ले लिया है। उन्होंने भारत टीम को वजह यह बताई है कि उन्हें इस फिल्म से भी बड़ा प्रोजेक्ट मिला है और अब वह उसकी वजह से इस फिल्म का हिस्सा बन कर अलग हो रही हैं। हालांकि कयास यह भी लगाए जा रहे हैं कि प्रियंका चोपड़ा ने निक जोन से शादी का फैसला ले लिया है और जल्द ही शादी करने जा रही हों इसलिए उन्होंने यह फैसला लिया है।

इस फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने भी ट्विटर पर इस बात की जानकारी देते हुए लिखा है कि- 'हां यह सच है कि प्रियंका चोपड़ा अब भारत फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। प्रियंका ने यह बात हमें बहुत निक वक़्त में बताया है और उनके निर्णय से काफी खुश हैं। हम उन्हें ढेर सारा प्यार देते हैं।'

हालांकि अली ने ट्विटर पर ये सबकुछ लिखने के बाद तीन इमोजी दिए हैं। एक स्माइल वाला है और एक आंख मारता हुए इमोजी है। अब अली ने क्या संकेत देने की कोशिश की है, अभी यह कह पाना मुश्किल है। लेकिन, निक शब्द का जिक्र उन्होंने कहीं जान बूझ के तो नहीं किया और ऐसा तो नहीं कि वाकई प्रियंका निक जोन से शादी के कारण ही यह फिल्म छोड़ रही हैं?

ये भी पढ़ें: 'भारत' से बाहर प्रियंका चोपड़ा की शादी की बात और ये ख़ास Video देखिये

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस