Move to Jagran APP

आलिया भट्ट और कटरीना कैफ़ के बीच कोई नहीं आ सकता, रणबीर भी नहीं, देखिए नया सबूत!

आलिया और कटरीना की बांडिंग बी-टाउन में इन दिनों काफ़ी मशहूर हो रही है। आलिया इन दिनों कथित तौर पर रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं जबकि कटरीना रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड रही हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 20 Feb 2019 03:11 PM (IST)Updated: Sat, 23 Feb 2019 08:25 AM (IST)
आलिया भट्ट और कटरीना कैफ़ के बीच कोई नहीं आ सकता, रणबीर भी नहीं, देखिए नया सबूत!
आलिया भट्ट और कटरीना कैफ़ के बीच कोई नहीं आ सकता, रणबीर भी नहीं, देखिए नया सबूत!

मुंबई। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की गली बॉय सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। बॉक्स ऑफ़िस पर शानदार कलेक्शन करने के साथ फ़िल्म में सभी परफॉर्मेंसेज़ की भी ख़ूब तारीफ़ की जा रही है। अब इस फ़िल्म की फ़ैन बनी हैं कटरीना कैफ़, जो रणवीर और आलिया की परफॉर्मेंस पर फ़िदा हो गयी हैं। 

loksabha election banner

कटरीना ने अपनी इंस्टा स्टोरी में स्टार कास्ट की ख़ूब तारीफ़ की है। कैट ने ज़ोया अख़्तर के लिए लिखा है- प्यारी ज़ोया, आपका टाइम आ गया है और देखिए किस तरह। आप सच में एक लीडर, विज़नरी हो और नये रास्ते में चुनने में बिल्कुल नहीं डरतीं। रणवीर के लिए कटरीना ने लिखा है- आपने अपना दिल और आत्मा फ़िल्म को दे दी है। क्या काम किया है। आपके लिए सम्मान। आलिया की तारीफ़ में कैट ने लिखा कि आपने अपनी प्रेज़ेंस से स्क्रीन रौशन कर दी। तारीफ़ के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। वहीं, फ़िल्म में रणवीर के दोस्त बने सिद्धांत चतुर्वेदी के लिए कटरीना ने लिखा- शानदार और यादगार परफॉर्मेंस। पूरी कास्ट ने ज़बर्दस्त काम किया है। 

बताते चलें कि कटरीना कैफ़ ने ज़ोया के साथ 'ज़िंदगी ना मिलेगी दोबारा' में काम किया था, जिसमें वो रितिक रोशन के अपोज़िट थीं। कटरीना की इस तारीफ़ का जवाब आलिया ने इंस्टा स्टोरी के ज़रिए ही दिया है। आलिया ने लिखा है- सबसे अच्छी शख़्स कटरीना कैफ़। 

आलिया और कटरीना की बांडिंग बी-टाउन में इन दिनों काफ़ी मशहूर हो रही है। ख़ासकर, इस बिंदु के मद्देनज़र कि आलिया इन दिनों कथित तौर पर रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं, जबकि कटरीना रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड रही हैं। फिर भी दोनों के बीच किसी तरह की कोई कड़वाहट नहीं दिखती। कुछ दिनों पहले कटरीना ने एक इंटरव्यू में आलिया के साथ अपनी बांडिंग पर कहा था कि जब मैंने इस बारे में सोचा तो महसूस किया कि वो किसको डेट कर रही हैं, यह समीकरण और उनके साथ मेरी समीकरण अलग है। इसलिए वो समीकरण क्यों बदलनी चाहिए। 

 

View this post on Instagram

ओन सेट 4 भारत

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आलिया और कटरीना की दोस्ती, आलिया के फ़िल्म डेब्यू से भी पहले की है। दोनों को ब्रह्मास्त्र के निर्देशक अयान मुखर्जी ने मिलवाया था। आलिया ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर के साथ पहली बार काम कर रही हैं। वहीं, कटरीना की अगली फ़िल्म भारत है, जिसे अली अब्बास ज़फ़र डायरेक्ट कर रहे हैं। ईद पर रिलीज़ के लिए निर्धारित इस फ़िल्म में कटरीना एक बार फिर सलमान ख़ान के साथ रीयूनाइट होने वाली हैं। फ़िल्म में तब्बू, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर भी मुख्य किरदारों में नज़र आने वाले हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.