Move to Jagran APP

ये क्या दीपिका के सामने किसी और महिला की तारीफ कर दी कटरीना ने, फिर क्या हुआ यहां जानिए

दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी अगली फिल्म छपाक को लेकर चर्चा में हैं। वे इस फिल्म के जरिए फिल्म प्रोड्क्शन करने जा रही हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 22 Feb 2019 12:24 PM (IST)Updated: Tue, 26 Feb 2019 07:50 AM (IST)
ये क्या दीपिका के सामने किसी और महिला की तारीफ कर दी कटरीना ने, फिर क्या हुआ यहां जानिए
ये क्या दीपिका के सामने किसी और महिला की तारीफ कर दी कटरीना ने, फिर क्या हुआ यहां जानिए

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अब अगर आप सोच रहे हैं कि कहीं फिर से दीपिका और कटरीना के बीच दरार तो नहीं आ गयी तो आपको बता दें कि ऐसा कुछ भी नहीं है. दीपिका के सामने ही कटरीना ने किसी और की नहीं, बल्कि उनकी मां की तारीफ की है. 

loksabha election banner

दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ के रिश्ते अब सामान्य हैं. रणबीर कपूर को लेकर दोनों के मन में कोई मनमुटाव नहीं है. यह इन दिनों साफ-साफ जाहिर भी हो रहा है. कटरीना कैफ, रणवीर और दीपिका की शादी में तो शामिल हुई ही थीं. अब दोनों इंस्टाग्राम और सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे के साथ खूब बातें कर रही हैं. पिछले दिनों कटरीना की एक हॉट तस्वीर पर दीपिका पादुकोण ने बहुत ही प्यारा सा मेसेज लिखा था. वहीं अब दीपिका पादुकोण की एक तस्वीर पर कटरीना का जवाब आया है. 

 

View this post on Instagram

trying to get her to smile...but she’s such a natural...❤️ #motheranddaughter

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

दरअसल, दीपिका पादुकोण ने पिछले दिनों अपनी मां के साथ कुछ मस्ती भरी तस्वीरें शेयर की हैं. ऐसे में दीपिका पादुकोण की ये तस्वीरें देख कर कटरीना इमोशनल हो गयीं और उन्होंने उनकी मां की खूब तारीफ भी कर दी. उन्होंने लिखा कि आपकी मॉम कितनी खूबसूरत हैं. जाहिर है कि दीपिका को अपनी मां के लिए लिखे गये ये शब्द बेहद अच्छे लगे होंगे. सो, कटरीना दीपिका ने भी स्पष्ट कर दिया है कि अब दोनों के बीच किसी बात को लेकर मतभेद नहीं है. मुमकिन हो कि अब भविष्य में कभी किसी फिल्म में दोनों काम भी करने को तैयार हो जायें. 

यह भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ एक बार फिर खबरों में, ड्रेस को लेकर किया जा रहा सोशल मीडिया पर ट्रोल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.