Move to Jagran APP

शाहरुख़ से पहले लगता था कटरीना को डर, अनुष्का को लेकर कही ये बात

कटरीना कहती हैं कि अनुष्का के पास बेहतरीन आइडियाज़ हैं और खुशी की बात है कि वह उसे इंप्लीमेंट भी करती हैं. उन्होंने क्लोथिंग लाइन खोला, प्रोडक्शन कंपनी खोली . अनुष्का को मैं एडमायर करती हूं.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sat, 15 Dec 2018 05:08 PM (IST)Updated: Mon, 17 Dec 2018 11:15 AM (IST)
शाहरुख़ से पहले लगता था कटरीना को डर, अनुष्का को लेकर कही ये बात
शाहरुख़ से पहले लगता था कटरीना को डर, अनुष्का को लेकर कही ये बात

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। शाहरुख़ खान और कटरीना कैफ़ एक बार फिर से फिल्म ज़ीरो में साथ दिखाई दे रहे हैं. इससे पहले उन्होंने जब तक है जान में साथ किया था. इस बारे में जब कटरीना कैफ से जागरण डॉट कॉम ने बातचीत की तो उन्होंने कहा कि यह सच है कि जब तक हैं जान को रिलीज हुए छह साल हो चुके हैं लेकिन ऐसा लगता है कि जैसे कल की बात हो.

loksabha election banner

कटरीना कहती हैं कि उन्हें लगता है कि उन्हें शाहरुख़ के साथ और भी फिल्में करते रहना चाहिए. उन्होंने अपनी बातचीत में कहा कि शुरू-शुरू में जब मैं आयी थी, तो उस समय मुझे शाहरुख़ से बहुत डर लगता था. साथ ही सेट पर यश चोपड़ा भी होते थे, तो मैं डरी रहती थी. लेकिन काम करने के बाद शाहरुख़ के साथ मैं सहज हो गयी और वह शानदार को-एक्टर हैं.

कटरीना कहती हैं कि मैं खुश हूं कि हम फिर से साथ हैं. अब मैं उनसे बिल्कुल नहीं डरती हूं. सेट पर हम कैरेक्टर को और बेहतर बनाने की बातचीत तो करते ही हैं. साथ ही हम सोशल मीडिया को लेकर भी काफी बातें करते हैं. कटरीना कहती हैं कि शाहरुख बेहद इंटेलिजेंट स्टार हैं. वहीं कटरीना, अनुष्का शर्मा के बारे में कहती हैं कि उन्हें अनुष्का हमेशा से पसंद हैं और दोनों में खूब जमती है. वह कहती हैं कि अनुष्का शुरुआती दौर से ही इंडिपेंडेंट रही हैं. लोग उनके बारे में काफी कुछ कहते हैं. उनकी भी काफी आलोचना करते हैं. लेकिन वह हमेशा अपने काम पर फोकस करती रही हैं और उन्होंने अपने दम पर खुद को स्थापित किया है. वह एक्टिंग के साथ कितना कुछ कर रही हैं.

कटरीना कहती हैं कि अनुष्का के पास बेहतरीन आइडियाज़ हैं और खुशी की बात है कि वह उसे इंप्लीमेंट भी करती हैं. उन्होंने क्लोथिंग लाइन खोला, प्रोडक्शन कंपनी खोली . अनुष्का को मैं एडमायर करती हूं. उन्हें लेकर भी नेगेटिविटी होती रही है. मुझे पता है मैं एक वुमेन हूं,किस तरह टैग करने पर दुख होता है.

यह भी पढ़ें: चीन के Box Office पर अक्षय कुमार की पैड मैन ने की धीमी शुरुआत, पहले दिन इतने करोड़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.