मुंबई। सलमान ख़ान की इस साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म 'टाइगर ज़िदा है' का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। सलमान ख़ान और कटरीना कैफ़ दोनों ज़बर्दस्त एक्शन करते दिख रहे हैं। फ़िल्म की शूटिंग कई मुश्किल लोकेशंस में की गयी है। तस्वीरों के ज़रिए जानिए कटरीना का सफ़र।

कटरीना ने फ़िल्म की शूटिंग के अपडेट्स लगातार अपनी इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट करके दिये थे। कुछ ऐसी तस्वीरें पोस्ट कीं, जिनसे पता चलता है कि 44 डिग्री तापमान में भी शूटिंग की है। तस्वीरों में पसीने में लथपथ कटरीना का टैंड लुक साफ़ नज़र आ रहा है। मगर, इस लुक में उनकी ख़ूबसूरती ज़रा भी कम नहीं हुई है, बल्कि उसमें निखार आ गया लगता है। कटरीना को इन तस्वीरों में देखकर आपको ऐसा लगेगा, जैसे किसी डेज़र्ट फोटोशूट के दौरान इन्हें लिया गया है।

 यह भी पढ़ें: अभिनेता कमल हासन बनेंगे नेता, मगर फ्लॉप रही इन 5 सुपरस्टार्स की नेतागीरी

 

Tiger shoot ......... 44 degrees 😎 play time with @biancahartkopf and @zahirabbaskhan

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on


 

on set ...... #tigerzindahai @biancahartkopf @zahirabbaskhan

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on


 

on set ...... #tigerzindahai @biancahartkopf @zahirabbaskhan

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

कटरीना को इन तस्वीरों में देखकर आपके ज़हन में 'एक था टाइगर' के गाने की लाइंस ज़रूर कौंधी होंगी- माशा-अल्लाह, माशा-अल्लाह, चेहरा है माशा-अल्लाह। बहरहाल, 'टाइगर ज़िंदा है' को अली अब्बास ज़फ़र डायरेक्ट कर रहे हैं, जिन्होंने सलमान ख़ान को 'सुल्तान' में डायरेक्ट किया था। वहीं, कैट को अब्बास 'मेरे ब्रदर की दुल्हन' में डायरेक्ट कर चुके हैं। 2012 में 'एक था टाइगर' में भी कटरीना सलमान की लीडिंग लेडी थीं और लगता है कि रीयूनियन को दोनों कलाकार ख़ूब एंजॉय भी कर रहे हैं। कुछ दिन पहले अब्बास ने ये तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें सलमान अपना चेहरा छिपाए बैठे हैं। कटरीना उनके साथ मस्ती कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: टाइगर की देखादेखी ज़ोया ने भी उठा ली है गन, बचने का कोई चांस नहीं

'टाइगर ज़िंदा है' दिसंबर में रिलीज़ होने वाली है। इस स्पाई फ्रेंचाइजी में ज़बर्दस्त एक्शन दिखने वाला है, जिसके लिए सलमान जाने जाते हैं। 'ट्यूबलाइट' के फ़ेल होने के बाद सलमान के फ़ैंस को भी इस फ़िल्म का शिद्दत से इंतज़ार है।

यह भी पढे़ं: लमान ख़ान की नज़र पड़ी और हीरोइन बन गयीं ज़रीन, देखिए अक्सर2 में उनका लुक

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस