Move to Jagran APP

शादी के बाद कटरीना कैफ ने पहली बार पहनी बिकिनी, एक्ट्रेस के बोल्ड अंदाज ने लूटा फैंस का दिल

शादी के बाद कटरीना कैफ ने पहली बार अपनी बिकिनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनका बोल्ड और हॉट अंदाज देखने को मिल रहा है। कटरीना कैफ की सभी तस्वीरें जमकर वायरल भी हो रही हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Tue, 25 Jan 2022 03:00 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 03:17 PM (IST)
शादी के बाद कटरीना कैफ ने पहली बार पहनी बिकिनी, एक्ट्रेस के बोल्ड अंदाज ने लूटा फैंस का दिल
बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ- तस्वीर : Instagram: katrinakaif

नई दिल्ली, जेएनएन। कटरीना कैफ अभिनेता विक्की कौशल के साथ शादी करने के बाद से लगातार अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब कटरीना कैफ अपनी नई हॉट और बोल्ड तस्वीर को लेकर चर्चा में हैं। कटरीना कैफ सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं।

loksabha election banner

वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर अपनी खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। अब कटरीना कैफ ने शादी के बाद पहली बार अपना बोल्ड अंदाज दिखाया है, जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। कटरीना कैफ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं। यह उनकी बिकिनी तस्वीरें हैं। इन तस्वीरों में कटरीना कैफ का हॉट और बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।

तस्वीरों में अभिनेत्री ने ब्लू कलर की मल्टीकलर बिकिनी पहनी हुई है। साथ ही व्हाइट कलर की ट्रांसप्रेंट लॉन्ग शर्ट भी डाली हुई है और उन्होंने बाल खोले हुए हैं। इन तस्वीरों में कटरीना कैफ बोल्ड अंदाज में पोज देती दिखाई दे रही हैं। तस्वीर में उनका हॉट अंदाज देखते ही बन रहा है। कटरीना कैफ की इन तस्वीरों को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

आपको बता दें कि विक्की कौशल के साथ शादी के बंधन ने बंधने के बाद से ही कटरीना कैफ लगातार सुर्खियों में हैं। विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने 9 दिसम्बर को सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेज फोर्ट बरवाड़ा में धूमधाम से शादी की। इस शादी में दोनों परिवारों के करीबी सदस्य और दोस्त शामिल हुए। बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को इनवाइट नहीं किया गया था।

उन्हें शादी के बाद मिठाई भेजी गई थी। विक्की और कटरीना ने अपनी शादी की हर एक सूचना को छिपाकर रखा था और आखिरी वक्त तक आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई थी। अलबत्ता, शादी के बाद दोनों ने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर खूब तस्वीरें पोस्ट कीं और शादी की हर रस्म की झलक दिखायी। मेहंदी, हल्दी से लेकर संगीत और जयमाला तक की तस्वीरें शेयर कीं। इन तस्वीरों पर कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने नवविवाहित जोड़े को बधाई दी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.