Move to Jagran APP

शादी के बाद विक्की कौशल ने सेलिब्रेट किया पहला बर्थडे, कटरीना कैफ को बांहों में भर किस करते आए नजर

अभिनेता विक्की कौशल 16 मई को अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं। जिसे उन्होंने न्यूयॉर्क में ही सेलिब्रेट किया। इस मौके पर कटरीना ने इंस्टाग्राम पर कुछ रोमांटिक फोटोज भी शेयर की हैं। तस्वीरों में दोनों छत पर खड़े नजर आ रहे हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Mon, 16 May 2022 03:23 PM (IST)Updated: Mon, 16 May 2022 03:23 PM (IST)
शादी के बाद विक्की कौशल ने सेलिब्रेट किया पहला बर्थडे, कटरीना कैफ को बांहों में भर किस करते आए नजर
Katrina Kaif kissed by Vicky Kaushal on his birthday, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के लवी डवी कपल कटरीना कैफ और विक्की कौशल इन दिनों न्यूयॉर्क शहर की सैर पर निकले हुए हैं। इस बीच कटरीना सोमवार को पति विक्की का बर्थडे भी सेलिब्रेट कर रही हैं। शादी के बाद विक्की का यह पहला जन्मदिन है। जिसे दोनों ने बेहद प्यार भरे अंदाज में मनाया। जिसकी कुछ तस्वीरें कटरीना ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन फोटोज में विक्की अपनी वाइफ पर प्यार बरसातें हुए नजर आ रहे हैं।

loksabha election banner

अभिनेता विक्की कौशल 16 मई को अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं। जिसे उन्होंने न्यूयॉर्क में ही सेलिब्रेट किया। इस मौके पर कटरीना ने इंस्टाग्राम पर कुछ रोमांटिक फोटोज भी शेयर की हैं। तस्वीरों में दोनों छत पर खड़े नजर आ रहे हैं और उनके पीछे शहर की ऊंची इमारतें भी देखी जा सकती हैं। इस दौरान कटरीना व्हाइट प्रिंटेड टॉप पहने क्यूट लग रही हैं तो वहीं विक्की ब्लू शर्ट और कैप में हैंडसम दिख रहे हैं। तस्वीरों में विक्की, कटरीना को बांहो में जकड़े उन पर प्यार बरसातें और किस करते नजर आ रहे हैं। पोस्ट को शेयर करते हुए कटरीना ने कैप्शन में लिखा, "न्यूयॉर्क वाला बर्थडे, मेरा प्यार, सीधे शब्दों में कहें………………तुम हर चीज को बेहतर बना देते हो।"

View this post on Instagram

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों के पास काफी दिलचस्प फिल्में लाइनअप हैं। विक्की कौशल जल्द 'गोविंदा नाम मेरा' में भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी के साथ एक्टिंग करते दिखाई पड़ेगे। उनके पास लक्ष्मण उतेकर की एक अनटाइटल्ड फिल्म भी है, जिसमें वह सारा अली खान के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। इसके अलावा विक्की मेघना गुलजार की फिल्म 'सैम बहादुर' में भी काम करते दिखाई देंगे, जो कि एक बायोपिक है।

वहीं कटरीना कैफ की बात करें तो उनके पास सलमान खान के साथ 'टाइगर 3' है। इसके अलावा वह सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'फोनभूत' में भी नजर आएंगी। इन प्रोजेक्ट्स के साथ कटरीना के पास फरहान अख्तर की फिल्म 'जी ले जरा' भी है। इस फिल्म में वह प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती हुई दिखाई देंगी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.