Move to Jagran APP

एयरपोर्ट छोड़ने आईं कटरीना कैफ ने विक्की कौशल को किया हग, देंखे वीडियो

न्यूली मैरिड कपल कटरीना कैफ और विक्की कौशल अपनी फोटोज के चलते सुर्खियों में रहते हैं। अब अभिनेता अपने न्यू ईयर सेलिब्रेशन के बाद अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए रवाना हो गए हैं शुक्रवार सुबह कटरीना विक्की को छोड़ने के लिए एयरपोर्ट पहुंची थीं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sun, 02 Jan 2022 11:45 AM (IST)Updated: Sun, 02 Jan 2022 11:45 AM (IST)
एयरपोर्ट छोड़ने आईं कटरीना कैफ ने विक्की कौशल को किया हग, देंखे वीडियो
Katrina Kaif hug Vicky Kaushal going for shooting.

नई दिल्ली, जेएनएन। न्यूली मैरिड कपल कटरीना कैफ और विक्की कौशल अपनी फोटोज के चलते सुर्खियों में रहते हैं। अब अभिनेता अपने न्यू ईयर सेलिब्रेशन के बाद अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए रवाना हो गए हैं। शुक्रवार सुबह विक्की कौशल और उनकी पत्नी कटरीना कैफ को मुंबई हवाई अड्डे के बाहर स्पॉट किया गया, जहां कटरीना विक्की को छोड़ने के लिए एयरपोर्ट पहुंची थीं।

loksabha election banner

विक्की कौशल और कटरीना के एयरपोर्ट की तस्वीरों, वीडियो को पैपराजी फोटोग्राफर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें कटरीना विक्की कौशल को हग करती दिख रही हैं। इन तस्वीरों में कटरीना ऑरेंज कलर के नाइट शूट मे्ं नजर आ रही हैं, तो अभिनेता भूरें रंग की स्वेटशर्ट और ब्लू कलर की जींस में नजर आ रहे हैं। साथ ही वीडियो में अभिनेता पैपराजी का अभिवादन भी करते दिख रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

हाई सिक्योरिटी के बीच की शादी

विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने पिछले महीने 9 दिसंबर को हाई सिक्योरिटी के बीच राजस्थान के स्वाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंस फोर्ट में भव्य समारोह में सात फेर लिए थे। शादी में आए मेहमानों और दोस्तों को शादी के किसी भी फंक्शन की तस्वीरें लेने के अनुमति नहीं थी।

View this post on Instagram

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

फिल्म यूनिट के खिलाफ हुई शिकायत

आपको बता दें कि विक्की कौशल इन दिनों इंदौर में अभिनेता सारा अली खान के साथ अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। जिसकी एक तस्वीर पिछले महीने सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें वो बाइक चलते हुए नजर आ रहे थे और सारा साड़ी पहने उनके पीछे बैठी हुई दिख रही थी। वहीं विक्की कौशल की इस तस्वीर के सोशल मीडिया पर आने के बाद एक व्यक्ति ने गैरकानूनी रूप से उसके वाहन की नंबर प्लेट इस्तेमाल करने के चलते फिल्म की यूनिट के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म लुका छुपी 2 साल 2016 में आई कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म लुका छुपी का सीक्वल है। इस फिल्म की कहानी एक केवल न्यूज चैनल रिपोर्टर गुड्डू शुक्ला और रश्मि तिवारी के लिव-इन रिलेशनशिप के इर्द-गिर्द घूमती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.