Move to Jagran APP

अपनी शादी में सेलेब्स का नाम छुपाकर रखना चाहती हैं कटरीना कैफ, ख़ास तरह से की गई कोडिंग!

पिछले कुछ दिनों से अभिनेता विक्की कौशल और बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ की शादी की चर्चा सुर्खियों मे छाई हुई है। शादी की तैयारियां बहुत ही सीक्रेट तरीके से की जा रही हैं। अभी तक ये रिवील नहीं हुआ है कि इनकी शादी में कौन-कौन से सेलेब्स जाएंगे।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 03 Dec 2021 09:38 AM (IST)Updated: Fri, 03 Dec 2021 10:32 AM (IST)
अपनी शादी में सेलेब्स का नाम छुपाकर रखना चाहती हैं कटरीना कैफ, ख़ास तरह से की गई कोडिंग!
Photo credit - Vicky and Katrina Insta

 मुंबई। पिछले कुछ दिनों से अभिनेता विक्की कौशल और बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ की शादी की चर्चा सुर्खियों मे छाई हुई है। शादी की तैयारियां बहुत ही सीक्रेट तरीके से की जा रही हैं। शादी के मेहमानों की सूची में दूल्हा-दुल्हन के परिवार और रिश्तेदारों के साथ कटरीना के करीबी दोस्त निर्देशक कबीर खान, फिल्मकार करण जौहर, अभिनेत्री आलिया भट्ट और कोरियोग्राफर फराह खान समेत कई हस्तियों का नाम शामिल हैं। विक्की और कटरीना नहीं चाहते हैं कि उनके मेहमानों के नाम लोगों को बीच आए। लिहाजा शादी का प्रबंधन देख रही इवेंट कंपनी ने मेहमानों की खातिरदारी कोड नाम से करने का फैसला किया है।

loksabha election banner

यानी, शादी में आने वाले हर मेहमान को एक कोड नाम दिया जाएगा। फिर उसके होटल की रूम बुकिंग से लेकर अन्य सुविधाएं उसी कोड नाम से पहुंचाई जाएंगी। विक्की और कटरीना नौ दिसंबर को सवाई माधोपुर (राजस्थाुन) स्थित पांच सितारा होटल सिक्सय सेंसेंस फोर्ट बरवारा (Six Senses Fort Barwara ) में शादी करेंगे।

इसमें दो लोगों के लिए सबसे महंगे सूइट को बुक किया गया है जिसका एक दिन का किराया सात लाख रुपये है। शादी की रस्में सात दिसंबर से ही शुरू हो जाएगी, लिहाजा दोनों के स्वजन इस सप्ताह के अंत तक राजस्थान रवाना हो सकते हैं। दोनों पंजाबी रीति रिवाज से शादी करेंगे। यह भी बताया जा रहा है कि शादी के फेरे लेने से पहले दोनों जल्द ही कोर्ट मैरिज भी कर सकते हैं।

सलमान-रणबीर को नहीं पहुंचा न्यौता :

ईटाइम्स की खबर के मुताबिक कटरीना ने अपनी शादी में एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर को भी इनवाइट नहीं किया है। जग्गा जासूस की शूटिंग के दौरान ही रणबीर और कटरीना का ब्रेकअप हो गया था, हालांकि ब्रेकअप के बाद भी दोनों ने शूटिंग पूरी की थी साथ में कई इंटरव्यू किए थे। वहीं रणबीर के अलावा कटरीना ने अपनी शादी में सलमान ख़ान को भी इनवाइ नहीं किया है। सलमान की पहन अर्पिता ने इस बात की पुष्टि की है कि उनके परिवार को न्यौता नहीं मिला है इसलिए वो लोग नहीं जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.