Move to Jagran APP

कटरीना कैफ की हुई शादी के बाद पहली रसोई, विक्की कौशल के परिवार के लिए बनाया हलवा

विक्की कि फैमिली के साथ रह रहीं कटरीना ने शादी के बाद पहली बार रसोई में कदम रखा। सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर कटरीना ने फैंस को बताया कि अपनी पहली रसोई में उन्होंने पूरे कौशल परिवार के लिए क्या बनाया है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Fri, 17 Dec 2021 01:16 PM (IST)Updated: Fri, 17 Dec 2021 01:16 PM (IST)
कटरीना कैफ की हुई शादी के बाद पहली रसोई, विक्की कौशल के परिवार के लिए बनाया हलवा
Image Source: Katrina kaif Social media page

नई दिल्ली, जेएनएन। इस साल की सबसे हॉट जोड़ियों में से एक कटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी करके मुंबई वापस लौट आएं हैं। फिलहाल विक्की कि फैमिली के साथ रह रहीं कटरीना ने शादी के बाद पहली बार रसोई में कदम रखा। सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर कटरीना ने फैंस को बताया कि अपनी पहली रसोई में उन्होंने पूरे कौशल परिवार के लिए क्या बनाया है।

loksabha election banner

कटरीना ने बनाया 'मीठा'

कटरीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की है। इस तस्वीर में वो हाथ में एक कटोरी लिए हैं और साथ में लिखा है... मैंने बनाया। अब ये अंदाजा लगाना जरा भी मुश्किल नहीं कि शादी के बाद वो पहली बार रसोई में गईं जहां उन्हें पहली बार ससुराल में कुछ मीठा बनाया है। तो कटरीना ने मीठे में पूरे कौशल परिवार के लिए हलवा बनाया है। फोटो के साथ ही उन्होंने लिखा 'चुल्हा चढ़ाना'

इंस्टाग्राम पर बदली तस्वीर

बता दें कि हाल ही में कटरीना ने अपने इंस्टाग्राम की प्रोफाइल पिक्चर चेंज की है। पहले जहां सिर्फ उनकी ही तस्वीर लगी थी, वहीं कटरीना ने अब अपनी और विक्की कौशल की शादी वाली फोटो लगा ली है। प्रोफाइल फोटो बदलने के बाद अब इसके कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या वह अपना सरनेम भी बदलेंगी?

जल्द होगा ग्रैंड रिसेप्शन 

वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक 20 दिसंबर को कटरीवा और विक्की मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन देने वाले हैं। हालांकि इस खबर की अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है। पर साथ रिपोर्ट्स ये भी हैं कि कटरीना अपने रिसेप्शन में भी सब्यसाची का डिजाइन किया हुआ आउटफिट पहनेंगी। शादी में भी कटरीना और विक्की ने इनके ही डिजाइनर वियर कैरी किए थे।

इस प्रोजेक्ट पर साथ करेंगे काम

वैसे अब तक विक्की और कटरीना ने कभी साथ काम नहीं किया है। पर अब खबर आ रही है कि जल्द ही विक्की और कटरीना साथ में एक प्रोजेक्ट में काम कर सकते हैं। ई-टाइम्स के मुताबिक जल्द ही विक्की और कटरीना की जोड़ी एक विज्ञापन में नजर आ सकती है। सूत्रों ने बताया है कि इस जोड़ी को एक हेल्थ प्रोजक्ट के विज्ञापन का ऑफर मिला है और वो जल्द ही इसकी शूटिंग होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.