Move to Jagran APP

पति विक्की कौशल के लिए कटरीना कैफ बन गईं फोटोग्राफर, एक्टर का डैशिंग लुक किया कैप्चर

कटरीना कैफ और विक्की कौशल की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे शानदार जोड़ियों में से एक है। ये दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर एक-दूसरे पर प्यार लुटाते हुए नजर आते हैं। हाल ही में विक्की कौशल के लिए उनकी पत्नी और अभिनेत्री कटरीना कैफ फोटोग्राफर बन गईं।

By Tanya AroraEdited By: Published: Mon, 14 Mar 2022 07:18 PM (IST)Updated: Tue, 15 Mar 2022 07:52 AM (IST)
पति विक्की कौशल के लिए कटरीना कैफ बन गईं फोटोग्राफर, एक्टर का डैशिंग लुक किया कैप्चर
katrina kaif become photographer for husband vicky kaushal uri actor says mood shot by mrs . Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। कटरीना कैफ और विक्की कौशल बॉलीवुड के सबसे लविंग कपल्स में से एक हैं। कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद बीते साल राजस्थान के सवाई माधोपुर के एक शानदार फोर्ट में दोनों ने धूमधाम से शादी की थी। इन दोनों की शादी में इनके बॉलीवुड के कई फ्रेंड्स और फैमिली शामिल हुए थे। सोशल मीडिया पर भी दोनों अक्सर एक-दूसरे के प्रति अपना प्यार बयां करते हुए नजर आते हैं, जोकि उनके चाहने वालों को खूब पसंद आता है। अब हाल ही में अपने लविंग हसबैंड विक्की कौशल के लिए कटरीना फोटोग्राफर बन गई हैं।

loksabha election banner

कटरीना की फोटोग्राफी स्किल्स को लेकर विक्की ने कही ये बात

दरअसल ये तस्वीरें एक अवॉर्ड शो से पहले की हैं, जिसे विक्की कौशल ने अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है। इन तस्वीरों में विक्की कौशल काफी डैशिंग लग रहे हैं। उनकी ये सभी तस्वीरें उनकी पत्नी और बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कटरीना कैफ ने ली है, जिसका खुलासा खुद विक्की कौशल ने अपने कैप्शन में किया है। पहली तस्वीर में वह नीचे की तरफ देखते हुए साइड पोज देते हुए, गेट पर हाथ रखे हुए नीचे की तरफ देख रहे हैं, तो वही दूसरी तस्वीर में वह अपने शर्ट के बटन को बंद करते हुए एक-टक कैमरे की तरफ देख रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए विक्की कौशल ने कैप्शन में लिखा, 'मिसेज ने यह शॉर्ट लिया है'।

वूमेंस डे के मौके पर शेयर की थी खूबसूरत तस्वीरें

विक्की कौशल ने हाल ही में अंतराष्ट्रीय महिला दिवस के खास मौके पर कटरीना कैफ और अपनी मां की एक बहुत ही खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में कटरीना कैफ बड़े ही प्यार से अपनी सासू मां की गोद में बैठी हुई हैं। इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए विक्की ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन में लिखा था, 'मेरी ताकत, मेरी दुनिया'। कटरीना कैफ और विक्की कौशल जब भी कोई तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हैं, उनके फैंस जमकर उनकी तस्वीरों पर प्यार लुटाते हैं।

अपने-अपने काम पर लौट चुके हैं कटरीना-विक्की

दिसंबर 2021 में शादी के बंधन में बंधने के बाद कटरीना कैफ और विक्की कौशल दोनों ने अपने काम से कुछ समय का ब्रेक लिया था। हालांकि दोनों का ये ब्रेक काफी छोटा था, जिसके बाद दोनों अपने-अपने काम पर लौट गए। एक तरफ जहां कटरीना कैफ ने सलमान खान के साथ अपनी आगामी फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग पूरी कर ली है। तो वही विक्की कौशल ने भी सारा अली खान के साथ अपनी अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग पूरी की। कटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 ईद के मौके पर साल 2023 में रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.