Move to Jagran APP

ओह तो अक्षय कुमार की वजह से कटरीना कैफ और विकी कौशल नहीं कर पा रहे हैं शादी!

कटरीना और विकी राजस्थान के रणथंभौर नेशनल पार्क से सिर्फ 30 मिनट की दूरी पर स्थित सवाई माधोपुर के एक रिसॉर्ट सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा में शादी के बंधन में बंधेंगे। और शादी की डेट दिसंबर के पहले हफ्ते की निकली है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sat, 30 Oct 2021 11:05 AM (IST)Updated: Sat, 30 Oct 2021 11:05 AM (IST)
ओह तो अक्षय कुमार की वजह से कटरीना कैफ और विकी कौशल नहीं कर पा रहे हैं शादी!
Image Source: Akshay, Katrina And Vicky Social Media

नई दिल्ली, जेएनएन। कटरीना कैफ और विकी कौशन के अफेयर की खबरें काफी समय से फिल्मी गलियारों मे छाईं हुई है। पिछले दिनों दोनों की शादी की खबरें हेडलाइन बनीं। मीडिया रिपोट्स की माने तो जल्द ही कटरीना और विकी शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इस बीच दोनों की ही तरफ से इस खबर का कोई खंडन नहीं आया।

loksabha election banner

वहीं ई-टाइम्स के रिपोर्ट्स की माने तो कटरीना और विकी राजस्थान के रणथंभौर नेशनल पार्क से सिर्फ 30 मिनट की दूरी पर स्थित सवाई माधोपुर के एक रिसॉर्ट सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा में शादी के बंधन में बंधेंगे। और शादी की डेट दिसंबर के पहले हफ्ते की निकली है।

हालांकि कटरीना कैफ और विकी कौशल के फैन इस बात से बहुत ज्यादा परेशान है कि दोनों अपनी शादी को लेकर ऑफिशियल तौर पर कुछ ऐलान क्यों नहीं कर रहे। ई-टाइम्सकी रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि अपनी फिल्म सूर्यवंशी के को-एक्टर अक्षय कुमार की वजह से कैटरीना कैफ शादी की घोषणा नहीं कर रही हैं।

दरअसल, कटरीना कैफ अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी में लीड रोल में हैं। फिल्म लॉकडाउन की वजह से काफी समय से अटकी हुई थी। अब मेकर्स जबरदस्त तरीके से फिल्म की प्रमोशन में जुटे हुए हैं। अक्षय कुमार भी इसमें अपनी पूरा सहयोग दे रहे हैं।

ऐसे में मेकर्स को डर था कि अगर फिल्म की हिरोइन कटरीना अपनी शादी का ऐलान करतीं तो फोकस फिल्म से शिफ्ट होकर कटरीना और विकी पर चला जाता। ऐसा जोखिम उठाने के मूड में अक्षय कुमार कतई नहीं थे। इस बीच, विक्की के पिता शाम कौशल ने इस मुद्दे पर पूरी तरह से चुप्पी साध रखी है। ये खबर सुनने के बाद से उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया है पर वो किसी को कोई जवाब नहीं दे रहे। साथ ही कटरीना कैफ सिर्फ खास लोगों के ही फोन कॉल रिसीव कर रहीं हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.