Move to Jagran APP

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Fight: इस बात के लिए आपस में झगड़ते हैं विक्की -कटरीना, एक्टर ने किया खुलासा

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Fight कटरीना कैफ और विक्की कौशल बॉलीवुड के सबसे चहेते स्टार्स में से एक हैं। दोनों की क्यूट सी जोड़ी फैंस को बहुत पसंद है। लेकिन शादी के 7 महीने बाद विक्की कौशल ने बताया कि किस बात पर कटरीना और वह झगड़ते हैं।

By Tanya AroraEdited By: Published: Fri, 19 Aug 2022 03:33 PM (IST)Updated: Fri, 19 Aug 2022 03:33 PM (IST)
Katrina Kaif-Vicky Kaushal Fight: इस बात के लिए आपस में झगड़ते हैं विक्की -कटरीना, एक्टर ने किया खुलासा
katrina kaif and vicky kaushal fight over this thing dunki actor revealed in karan johar show. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Katrina Kaif-Vicky Kaushal Fight: कटरीना कैफ और विक्की कौशल बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय कपल्स में से एक हैं। दोनों की जोड़ी पर फैंस खूब जान छिड़कते हैं। विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने कुछ समय तक एक दूसरे को डेट किया, जिसके बाद बीते साल सवाई माधोपुर के 'सिक्स सेंस फोर्ट' में दोनों ने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी की। सोशल मीडिया पर भी विक्की कौशल और कटरीना कैफ की प्यार भरी तस्वीरें फैंस को दीवाना बनाती हैं। लेकिन अब शादी के 7 महीने बाद विक्की कौशल ने ये खुलासा किया है कि वह और कटरीना कैफ किस बात पर सबसे ज्यादा लड़ते हैं।

prime article banner

इस बात के लिए कटरीना कैफ और विक्की कौशल की होती है लड़ाई

विक्की कौशल हाल ही में शेरशाह एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण सीजन 7 में खास मेहमान बनकर पहुंचे थे। इस दौरान अपनी लव और मैरिड लाइफ को लेकर विक्की ने करण से ढेर सारी बाते कीं। लेकिन जब करण जौहर ने उनसे ये पूछा कि क्या शादी के बाद आपकी और कटरीना कैफ की किसी बात पर लड़ाई होती है तो विक्की कौशल ने तुरंत जवाब देते हुए कहा कि उन दोनों की लड़ाई सिर्फ वार्डरोब को लेकर होती है, क्योंकि कटरीना कैफ का पूरी अलमारी पर कब्जा है और विक्की कौशल के कपड़े पहले अलमारी के एक कोने में थे, लेकिन बस अब उनके पास एक छोटी सी दराज ही कपड़े रखने के लिए रह गई है और इस बात को लेकर दोनों आपस में कभी कभी झगड़ते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

विक्की कौशल ने बताया कि कटरीना कैफ उन्हें रखती हैं ग्राउंडेड

विक्की कौशल ने करण जौहर के शो में ये भी बताया कि कटरीना कैफ के उनकी जिंदगी में आने के बाद क्या बदला है। विक्की ने कहा, 'मैं जब भी किसी फिल्म या बहुत बड़ी चीजों पर थोड़ा भी ओवर होता हूं तो कटरीना कैफ मुझे चीजे बताते हुए हमेशा ग्राउंडेड रखती हैं'। शादी शुदा विक्की कौशल से जब ये पूछा गया कि उनके बाद अब वह किसकी इंडस्ट्री में शादी देखना चाहते हैं। तो पहले विक्की कौशल ने कहा अब तो सबने कर ही ली है, लेकिन फिर उन्होंने सिद्धार्थ की तरफ देखते हुए कहा कि अब क्योंकि बस यही रह गए हैं'।

ये हैं विक्की कौशल की आगामी फिल्में

विक्की कौशल साल 2022 और साल 2023 में कई बड़ी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। उन्होंने लगभग अपनी सभी फिल्मों की शूटिंग पूरी कर ली है। जहां सारा अली खान के साथ विक्की कौशल पहली बार लक्ष्मण उतेरकर की अनटाइटल फिल्म में रोमांस करते दिखाई देंगे, तो वहीं विक्की फिल्म गोविंदा नाम मेरा, द ग्रेट इंडियन फैमिली, डंकी और सैम बहादुर में नजर आएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.