नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री कटरीना कैफ इन दिनों अपने रिश्ते को लेकर काफी चर्चा में हैं। दोनों को कई इवेंट्स पर एक साथ स्पॉट किया जाता है। ऐसे में मीडिया में इस तरह की खबरें हैं कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इतना ही नहीं इन दोनों को लेकर ऐसी भी अफवाहें हैं कि यह दोनों जल्द शादी करने वाले हैं।

विक्की कौशल और कटरीना कैफ कब शादी करेंगे अब इसको लेकर भी अफवाहों का बाजार गर्म हो गया है। अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार बॉलीवुड का यह स्टार कपल इस साल नवंबर या दिसंबर में शादी के बंधन में बंध सकता है। इतना ही नहीं सूत्रों की मानें तो विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने अपनी शादी की शॉपिंग भी शुरू कर दी है।

सूत्र ने कहा है कि कटरीना कैफ के वेडिंग आउटफिट्स को सब्यसाची ने डिजाइन किया है। इस समय अभिनेत्री की शादी के कपड़े चुनने जा रहे हैं। कैटरीना कैफ ने शादी में रॉ सिल्क लहंगा पहनने का मन बनाया है। हालांकि विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने अपनी शादी को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। विक्की कौशल और कटरीना कैफ के अफेयर की खबरें लंबे समय से चल रही हैं।

हालांकि दोनों में से किसी ने भी इन खबरों पर अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन अफेयर की खबरों के बीच हाल ही में अभिनेता ने कटरीना कैफ का नाम लिए बिना यह साफ कर दिया कि जैसे ही मौका मिलेगा वह सगाई कर लेंगे। अब विक्की के फैंस को उनकी और कटरीना की सगाई का इंतजार है। वैसे विक्की और कटरीना की सगाई की खबरें पहले भी वायरल हो चुकी हैं।

कुछ वक्त पहले भी यह खबर बड़ी तेजी से वायरल हुई थीं कि विक्की और कटरीना ने प्राइवेट सेरेमनी में सगाई कर ली है। दोनों की सगाई में केवल घरवाले में शामिल हुए हैं। हालांकि बाद में ये खबरें केवल अफवाह निकलीं और कटरीना की टीम ने एक आधिकारिक बयान जारी करते हुए यह साफ कर दिया कि दोनों की सगाई नहीं हुई है।

 

Edited By: Anand Kashyap