मुंबई। कटरीना कैफ ने अपने बॉलीवुड करियर में 'नमस्ते लन्दन', 'रेस', 'राजनीति', 'धूम 3', 'एक था टाइगर' और 'टाइगर जिंदा है' जैसी कई फ़िल्में की और अब बारी है बॉलीवुड को एक और कैफ से मिलाने की और ये हैं कटरीना की बहन ईसाबेल कैफ।

कटरीना और ईसाबेल हाल ही में मुंबई एअरपोर्ट पर नज़र आईं और आपको बता दें कि ये दोनों लन्दन गई थी। कटरीना की 6 बहनें और एक भाई है जिनसे मिलने ईसाबेल और कटरीना लन्दन गए थे। कटरीना अपनी बहनों के बेहद करीब है और उनके साथ अपनी केमिस्ट्री की बातें वो कई इंटरव्यूज़ में ज़ाहिर करती हैं।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड का नया सुपर हीरो 'भावेश जोशी', दो बार टली थी शूटिंग, पहली झलक ये रही

जो नहीं जानते उन्हें बता दें कि ईसाबेल सूरज पंचोली के साथ जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं। इनकी फ़िल्म का नाम होगा 'टाइम टू डांस' जिसमें सूरज और ईसाबेल दोनों डांसर्स के किरदार में नज़र आएंगे। ईसाबेल इस फ़िल्म में बॉलरूम डांसर के रूप में नज़र आएंगी और सूरज स्ट्रीट डांसर का किरदार निभाएंगे।

सूरज और ईसाबेल अपने किरदारों के लिए कई डांस फॉर्म्स भी सीख रहे हैं। आपको बता दें कि यह फ़िल्म सलमान ख़ान के प्रोडक्शन तले बनेगी, जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। लन्दन से लौटीं ईसाबेल एक बार फिर लन्दन जाएंगी और फ़िल्म की शूटिंग शुरू करेंगी। इस फ़िल्म की शूटिंग 50 दिनों में लन्दन में ही पूरी की जाएगी।

यह भी पढ़ें: संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आलिया और वरुण धवन की फ़िल्म ‘कलंक’ का पहला और रहस्यमयी पोस्टर जारी, यहां देखें

 

 

 

TEAM #TimeToDance 👟👟🤩

A post shared by Sooraj Pancholi (@soorajpancholi) on

वैसे, लन्दन में अपनी बहनों के साथ कटरीना और ईसाबेल ने काफी अच्छा समय बीताया। कटरीना ने इस हॉलिडे की कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर की। देखा जाए तो इन सभी बहनों के लुक्स में ज्यादा फर्क नहीं है। बल्कि, जब ये सभी एक साथ होते हैं तो तस्वीर की खूबसूरती अपने आप बढ़ जाती है।

एक्टिंग से ईसाबेल का नाता अभी नया नहीं है। ईसबेल 14 साल की उम्र से एक्टिंग और डांसिंग की ट्रेनिंग ले रही हैं। इससे पहले वो सलमान की कैनेडियन प्रोडक्शन फ़िल्म 'डॉ. कैबी' में भी नज़र आई थीं। यही नहीं उन्होंने एक शोर्ट फ़िल्म में भी काम किया था जिसमें उनके ओपोज़िट हर्षवर्धन कपूर थे। बहन ईसाबेल के बॉलीवुड डेब्यू के बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू में कटरीना ने कहा था कि वो हमेशा से बॉलीवुड में कदम रखना चाहती थीं।

कटरीना की फ़िल्मों की बात की जाए तो वो जल्द ही आमिर ख़ान, अमिताभ बच्चन के साथ फ़िल्म 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' में नज़र आएंगी। इसके अलावा कटरीना शाह रुख़ ख़ान की फ़िल्म 'ज़ीरो' में भी दिखाई देंगी।

Posted By: Shikha Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस