Move to Jagran APP

बीच पर अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी का हाथ थामे दिखीं कटरीना कैफ, तस्वीर वायरल

Sooryavanshi कटरीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो अक्षय कुमार का हाथ थामे नजर आ रही हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 13 Jan 2020 01:26 PM (IST)Updated: Mon, 13 Jan 2020 01:31 PM (IST)
बीच पर अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी का हाथ थामे दिखीं कटरीना कैफ, तस्वीर वायरल
बीच पर अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी का हाथ थामे दिखीं कटरीना कैफ, तस्वीर वायरल

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और कटरीना कैफ काफी अच्छे दोस्त हैं। दोनों ने कई फिल्मों में साथ में किया है। यही वजह है कि पर्दे पर दोनों की बॉन्डिंग जितनी स्ट्रॉन्ग नजर आती है उतनी ही स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग दोनों असल जिंदगी में भी शेयर करते हैं। अब दोनों जल्द ही फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाले हैं। फिल्हाल फिल्म की शूटिंग चल रही हैं। इसी बीच एक्ट्रेस की एक फोटो सोशल मीडिया पर वारयल हो रही है जिसमें वो अक्षय का हाथ थामे नजर आ रही हैं।

loksabha election banner

वायरल फोटो में करटीना और अक्षय एक बीच पर नजर आ रहे हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने अक्षय का हाथ पकड़ा हुआ। दोनों के साथ फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी भी हैं। कटरीना ने एक हाथ अक्षय कुमार का पकड़ा हुआ तो दूसरे हाथ से उन्होंने रोहित शेट्टी को पकड़ रखा है। इस फोटो से ही ये साफ समझ आ रहा है कि शूटिंग के दौरान तीनों कितनी मस्ती करते हैं। इस फोटो को कैटरीना ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है।

फोटो शेयर करने के साथ एक्ट्रेस ने एक परफेक्ट कैप्शन भी लिखा है। कटरीना ने लिखा, 'साल की एक परफेक्ट शुरुआत.. सबसे अच्छी क्रू टीम के साथ सेट पर दोस्त, हंसी, मुस्कुराहट। सेट पर हर दिन बेहद प्यार भरा और मस्तीभरा होता है। कुछ इस तरह फिल्म बनाई जानी चाहिए। 27 मार्च को सिनेमा में मुलाकात होगा' #sooryavanshi

 

View this post on Instagram

A perfect start to the year ....friends , laughs , smiles , onset 🎥 ....... the best crew entire team , everyday on set has been full of so much love and joy , just how films should be made ❤️.... see u in cinemas March 27 th 🌟💛 #sooryavanshi @itsrohitshetty @akshaykumar

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो कटरीना आखिरी बार सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' में नजर आई थीं। इस फिल्म में वो सलमान खान की प्रेमिका बनी थीं। वहीं कटरीना कैफ अक्षय कुमार संग फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाली हैं खबरों की मानें तो कैटरीना इस फिल्म में एक डॉक्टर की भूमिका में नजर आ सकती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.