मुंबई। कट्रीना कैफ ने शादी की शॉपिंग शुरू कर दी है। उनका पूरा परिवार भी शादी की तैयारियों में जुट गया है। हैरान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि कट्रीना अपनी नहीं, बल्कि अपनी बहन नताशा की शादी के लिए शॉपिंग कर रही हैं।

रणबीर-कट्रीना की अजब प्रेम की गजब कहानी

कैट अपनी बहन की शादी को लेकर बेहद उत्साहित हैं। बताया जाता है कि शादी की तैयारियों में व्यस्त होने के चलते ही उन्होंने बॉलीवुड की कई इफ्तार पार्टियां में शिरकत नहीं की क्योंकि बहन की शादी की तैयारियों में वे कोई लापरवाही नहीं करना चाहती है। कट्रीना का पूरा परिवार भी फिलहाल कपड़े और शादी से जुड़ी दूसरी चीजों की शॉपिंग के लिए मुंबई आ चुका है।

क्लिक करें और जानें कैट को गुस्सा क्यों आया

सूत्रों ने बताया कि कट्रीना अपनी बहन की शादी के जोड़े के साथ-साथ परिवार के बाकी सदस्यों के कपड़े भी मुंबई में डिजाइनर से डिजाइन करा रही हैं। नताशा की शादी का मेन्यू फाइनल करने में भी कट्रीना पूरी मदद कर रही हैं। नताशा की शादी अगले महीने लंदन में है। कैट के नजदीकी लोगों का कहना है कि अपने शूटिंग के कार्यक्रम के बीच में से 4-5 दिन की डेट्स बहन की शादी के लिए रिजर्व कर रखी हैं।

बॉलीवुड से कैट की बहन की शादी में कौन शामिल होगा, इसको लेकर अभी कुछ पता नहीं चल पाया है। माना जा रहा है कि कैट अपने बहुत नजदीकी दोस्तों को ही बहन की शादी का न्योता देंगी। वे नताशा की शादी के बाद मुंबई लौटकर अपने दोस्तों के लिए एक पार्टी का आयोजन कर सकती हैं।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर