Move to Jagran APP

'बाहुबली' के 'कटप्पा' सत्यराज की तबीयत बिगड़ी, कोरोना के चलते अस्पताल में भर्ती, फैंस कर रहे दुआ

बाहुबली में कटप्पा के नाम से फेमस हुए साउथ के दिग्गज एक्टर सत्यराज भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। इसके बाद वह होम आइसोलेशन में थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक तबीयत बिगड़ने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 09 Jan 2022 10:55 AM (IST)Updated: Sun, 09 Jan 2022 10:55 AM (IST)
'बाहुबली' के 'कटप्पा' सत्यराज की तबीयत बिगड़ी, कोरोना के चलते अस्पताल में भर्ती, फैंस कर रहे दुआ
Image Source: Sathyaraj Fan page on Social media

नई दिल्ली, जेएनएन। देश में इन दिनों कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। आमजनों के साथ-साथ सिनेमा और टीवी से जुड़े लोग भी इसके चपेट में आने लगे हैं। बॉलीवुड के साथ ही अब साउथ इंडस्ट्री से भी कोविड 19 के मामले सामने आ रहे हैं। हाल ही में फिल्म बाहुबली में कटप्पा के नाम से फेमस हुए साउथ के दिग्गज एक्टर सत्यराज भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। इसके बाद वह होम आइसोलेशन में थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, तबीयत बिगड़ने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

loksabha election banner

'कट्टपा' अस्पताल में भर्ती

फिलहाल सत्यराज की तबीयत को लेकर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है। हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अभिनेता सत्यराज को चेन्नई के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है। कुछ दिन पहले ही हल्के लक्षण महसूस होने की वजह से उनका कोविड टेस्ट करवाया गया था। जिसके बाद वह कोरोना संक्रमित पाए गए थे। खबरों के मुताबिक हालत में सुधार न होने की वजह से 7 जनवरी, शुक्रवार शाम इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

साउथ फिल्मों के हैं सुपरस्टार 

67 साल के सत्‍यराज की सेहत के लिए फैंस दुआ कर रहे हैं और ये प्रार्थना कर रहे है कि वह जल्द उनके बीच हो। सत्यराज के फिल्मी करियर की बात करें तो साल 1978 में अपने फिल्म ‘सत्तम एन कईइल’ से इसकी शुरुआत की थी। फिर 1985 में रिलीज फिल्म ‘सावी’ बतौर लीड ऐक्‍टर उनकी पहली फिल्‍म थी। उन्‍होंने लंबे समय तक प्रोडक्शन मैनेजर का भी काम किया। फिल्म ‘बाहुबली’ में ‘कटप्पा’ के रोल से उन्हें पूरे देश में एक अलग पहचान मिली। सत्याराज को तमिल फिल्मों का सुपरस्टार कहा जाता है।

साउथ के कई स्टार कोरोना संक्रमित

पिछले कुछ दिनों में तेलुगु फिल्म उद्योग के कई सेलेब्स कोविड -19 पॉजिटिव हुए हैं। साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू, मांचू मनोज, मांचू लक्ष्मी, संगीत निर्देशक तमन, नितिन की पत्नी और एक्टर विश्व सेन जैसे कई फिल्मी सितारे कोरोना से जंग लड़ रहे हैं। साथ ही खबर आई कि एक्ट्रेस तृषा कृष्णन भी संक्रमित पाई गईं हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.