Move to Jagran APP

Kasautii Zindagii Kay 2 के पार्थ समथान ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की डोज, लोगों से की ये अपील

सोशल मीडिया पर कसौटी जिंदगी की 2 के अभिनेता पार्थ समथान ने एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वह कोरोना की वैक्सीन लगवाते नजर आ रहे हैं। साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की है कि वह भी जाकर वैक्सीनेशन करवाए।

By Nitin YadavEdited By: Published: Wed, 05 May 2021 02:49 PM (IST)Updated: Wed, 05 May 2021 02:49 PM (IST)
Kasautii Zindagii Kay 2 के पार्थ समथान ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की डोज, लोगों से की ये अपील
पार्थ समथान पिछली बार वेब सीरीज 'मैं हीरो बोल रहा हूं' में नजर आए थे।

नई दिल्ली, जेएनएन। कसौटी ज़िंदगी की 2 में नजर आने वाले पार्थ समथान ने कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लगाया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर कोरोना वायरस वैक्सीन का डोज लगाते हुए वीडियो शेयर किया है। अब सोशल मीडिया पर कसौटी जिंदगी की 2 के अभिनेता पार्थ समथान ने एक वीडियो शेयर किया है।

loksabha election banner

इसमें वह कोरोना की वैक्सीन लगवाते नजर आ रहे हैं। साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की है कि वह भी जाकर वैक्सीनेशन करवाए और अपनी सुरक्षा सुनिश्चित करें। वीडियो में पार्थ ब्लू कलर की टी-शर्ट पहने नजर आ रहे हैं और डॉक्टर उन्हें वैक्सीन की डोज लगा रहे है। वीडियो शेयर करते हुए पार्थ समथान ने लिखा, 'यह समय लोगों को जागरूक करने का है। लोगों को जाकर वैक्सीन लगवानी चाहिए। यह समय भी गुजर जाएगा।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Parth Samthaan (@the_parthsamthaan)

पार्थ समथान पिछली बार 'मैं हीरो बोल रहा हूं' में नजर आए थे। यह एक वेब सीरीज थी। इस वेब सीरीज के बारे में बताते हुए पार्थ समथान में कहा था, 'मुझे कैरेक्टर की भाषा पर काम करना पड़ा था। वह ऐसे बोलता था 'अपुन आ रहे ला है, अपुन जा रेला है।' यह मेरे लिए बहुत ही कठिन चुनौती थी क्योंकि कसौटी जिंदगी की 2 में मैं बहुत ही शुद्ध हिंदी में बात करता था और यहां मुझे टपोरी भाषा में बात करनी थी। कोरोना महामारी के चलते हैं अब हम सिर्फ वेब सीरीज की शूटिंग कर रहे हैं। मुझे इस चरित्र को पूरी तरह से आत्मसात करने में 8 दिन का समय लगा और अब मैं इसमें निपुण हो गया हूं।'

कोरोना वायरस से जुड़े मामले तेजी से देशभर में फैल रहे हैं। केंद्र की मोदी सरकार इसे रोकने के लिए युद्ध स्तर पर प्रयासरत है। वहीं कई कलाकार कोरोना वैक्सीन लगवाकर अपना बचाव करने का प्रयास कर रहे हैं। 1 मई से 18 वर्ष से अधिक आयु वालों को कोरोना वैक्सीन लगवाने की छूट मिल गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.