नई दिल्ली, जेएनएन। Karwa Chauth 2020: पूरे देश में 4 नवंबर यानी बुधवार धूमधाम से करवा चौथ का त्यौहार मनाया गया। ऐसे में आम जनता से लेकर ख़ास लोगों ने सोशल मीडिया सेलिब्रेशन की तस्वीरें साझा की। इसमें कोई दो राय नहीं है कि कोरोना वायरस भी इस त्यौहार की चमक पर कोई असर नहीं डाल पाया। बॉलीवुड में भी इस त्यौहार की धूम देखी गई। कुछ ऐसी ही फोटो फ़िल्मी कपूर ख़ानदान की तरफ से भी सामने आई।

ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने अपने ऑफ़िशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक फोटो साझा की। इस फोटो में करवा चौथ के मौके पर एक किस्म की  गेट-टू-गैदर देखा जा सकता है। इस फोटो में करीना कपूर ख़ान, रणधीर कपूर, नीतू कपूर, निताशा नंदा, मनोज जैन, रिमा जैन, अरमान जैन और उनकी पत्नी अनिसा मल्होत्रा, आदर जैन और उनकी गर्लफ्रेंड तारा सुतारिया नज़र आए। रिद्धिमा ने कैप्शन के जरिए इसे फैमिली डिनर बताया। वहीं, कपड़े देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि लोगो करवा चौथ के लिए इकट्ठा हुए हैं।

बता दें, करीना कपूर ख़ान इस वक्त प्रेग्नेंट है। उनको लेकर फैंस की बीच काफी उत्साह देखा जा रहा है। हाल ही में उन्होंने अपने बेबी बंम की फोटो भी जारी की थी। हालांकि, करीना कपूर फिलहाल तैमूर की मां भी हैं। वहीं, उन्होंने अपनी अपकमिंग फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग भी पूरी कर ली है। इसमें वह आमिर ख़ान के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं। फ़िल्म को अगले साल दिसंबर में रिलीज़ किया जाना है।

वहीं, अगर तारा सुतारिया की बात करें, तो वह आदर जैन को डेट कर रही हैं। स्टूडेंट ऑफ़ दी ईयर 2 के साथ करियर शुरू करने वाली तारा कई मौके पर आदर के साथ देखी जा चुकी हैं। दोनों इस फोटो में भी लोगों की निगाह खींचने में कामयाब रहे हैं। तारा और बेबो के अलावा फोटो में मौजूद अन्य महिलाएं लाल रंग की आउटफिट में नज़र आ रही हैं।

Edited By: Rajat Singh