Move to Jagran APP

Kartik Engaged To Tara: क्या वाकई 'इंगेज' हो गए हैं कार्तिक आर्यन और तारा सुतारिया, देखें तस्वीरें

Kartik Engaged To Tara हाल ही में कार्तिक आर्यन और तारा सुतारिया को मुंबई मे स्पॉट किया गया है जहां दोनों एक जैसी टी शर्ट पहनें कपल्स गोल देते दिखाई दे रहे हैं।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Thu, 26 Sep 2019 11:24 AM (IST)Updated: Thu, 26 Sep 2019 11:24 AM (IST)
Kartik Engaged To Tara: क्या वाकई 'इंगेज' हो गए हैं कार्तिक आर्यन और तारा सुतारिया, देखें तस्वीरें
Kartik Engaged To Tara: क्या वाकई 'इंगेज' हो गए हैं कार्तिक आर्यन और तारा सुतारिया, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली, जेएनएन। प्यार का पंचनामा औक सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी फिल्मों में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से कार्तिक आर्यन ने लाखों लोगों को अपना दीवाना बना दिया है। कार्तिक अपनी लव लाइफ को लेकर भी इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में उनकी एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वे अपने रिलेशनशिप को ऑपन करते नज़र आ रहे है।

loksabha election banner

प्यार का पंचनामा एक्टर कार्तिक की इन दिनों तारा सुतारिया से नज़दीकियां काफी बढ़ गई हैं, कई बार दोनों को एक साथ स्पॉट किया जा चुका है। हाल ही में इस रूमर्ड लवबर्ड्स को मुंबई में साथ देखा गया जहां दोनों एक जैसी टी-शर्ट पहने कपल गोल्स सेट कर रहे हैं। इन दोनों की तस्वीरों में लिखा एक शब्द हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। तारा और कार्तिक की टी-शर्ट में लिखा है एंगेज। तो क्या वाकई दोनों एक दूसरे के साथ एंगेज हो चुके हैं।

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने इस मीटिंग के लिए सफेद रंग की क्रॉप टी शर्ट के साथ हाई वेस्ट रिप्ड डेनिम और डार्क शेड सनग्लासेस पहने हैं।

कार्तिक आर्यन भी इस मौके पर सफेद टी शर्ट, जींस के साथ कैप और सफेद स्नीकर पहने दिखाई दे रहे हैं। दोनों का एक जैसा लुक फैंस को कपल गोल्स दे रहा है।

कुछ दिनों पहले कार्तिक आर्यन और तारा सुतारिया साथ नज़र आए थे उस समय भी कार्तिक ने एक सीक्रेट मैसेज देने वाली टी शर्ट पहनी हुई थी, जिसमें लिखा था, आपका काम नहीं है।

आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन जल्द ही इम्तियाज़ अली की फिल्म लव आज कल 2 और फिल्म पति पत्नी और वो में नज़र आने वाले हैं। इसके अलावा वे जल्द ही फिल्म भूल भुलैया 2 पर काम शुरू करेंगे। वहीं दूसरी तरफ तारा सुतारिया जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म मरजावां में दिखाई देंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.