Move to Jagran APP

Coronavirus: कार्तिक आर्यन ने शुरू की सीरीज, सर्वाइवर सुमिति सिंह ने बताया- कैसे हो गया था कोरोना वायरस?

Kartik Aaryan New Series कार्तिक आर्यन ने एक सीरीज की शुरुआत की है जिसमें वो कोरोना वायरस वॉरियर्स से बात करेंगे।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 12 Apr 2020 09:15 AM (IST)Updated: Sun, 12 Apr 2020 09:18 AM (IST)
Coronavirus: कार्तिक आर्यन ने शुरू की सीरीज, सर्वाइवर सुमिति सिंह ने बताया- कैसे हो गया था कोरोना वायरस?
Coronavirus: कार्तिक आर्यन ने शुरू की सीरीज, सर्वाइवर सुमिति सिंह ने बताया- कैसे हो गया था कोरोना वायरस?

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस के कहर के बीच बॉलीवुड सेलेब्स लोगों को जागरूक करने के साथ ही उन कोरोना वायरस वॉरियर्स का हौसला भी बढ़ा रहे हैं, जो इस माहौल में भी लोगों की सेवा कर रहे हैं। इसी बीच कार्तिक आर्यन एक वीडियो सीरीज लेकर आए हैं, जिसमें वो पुलिस, डॉक्टर्स, सोशल वर्कर्स और कोरोना वायरस सर्वाइवर्स से बात करेंगे और उनके अनुभव जानने की कोशिश करेंगे कि कैसे वो इस माहौल में काम कर रहे हैं और उन्हें किस तरह की दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है।

loksabha election banner

सीरीज का नाम है कोकी पूछेगा

कार्तिक की इस सीरीज का नाम है कोकी पूछेगा। अपनी सीरीज के पहले वीडियो में उन्होंने भारत की पहली कोरोना वायरस सर्वाइवर सुमिति सिंह से बातचीत की। कोकी पूछेगा सीरीज के वीडियो यू-ट्यूब पर अपलोड किए जाएंगे और पूरे वीडियो के अलावा उन्होंने इसका एक टीजर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में कार्तिक कह रहे हैं कि उन्होंने अभी तक किसी का इंटरव्यू नहीं लिया है, सिर्फ इंटरव्यू दिए हैं। ऐसे में वे बहुत सी गलतियां करेंगे। लेकिन कोरोना वायरस के बारे में बात कर जागरूकता फैलाएंगे।

 

View this post on Instagram

#KokiPoochega Aaj Se 🇮🇳

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

सुमिति सिंह ने बताए अनुभव

अपने पहले वीडियो में उन्होंने गुजरात की सुमिति सिंह से बात की और कोरोना वायरस को लेकर उनके अनुभव पूछे। इस वीडियो में सुमिति ने बताया कि वो आर्गेनिक टूथब्रश इस्तेमाल करती थीं, सफाई का पूरा ध्यान रखती थीं, विटामिन सी भी लेती थीं, लेकिन फिर भी वो कोरोना वायरस की शिकार हो गईं। दरअसल, सुमिति कुछ दिन पहले फीनलैंड जाकर आई थीं और वो उन्हें महंगा पड़ गया। वहीं, कोरोना वायरस के लक्षण आते ही उन्होंने खुद को कमरे में बंद कर लिया था और घरवालों से दूर रहते हुए खुद का इलाज करवाया।

पहले दिए थे 1 करोड़ रुपये

कोरोना वायरस के लॉकडाउन के बाद से ही कार्तिक आर्यन खबरों में हैं। हाल ही में उन्होंने पीएम केयर फंड में 1 करोड़ रुपये दान में दिए थे और साथ ही उन्होंने लोगों को जागरूक करने के लिए भी मोनोलॉग और वीडियो बनाए थे। इसके अलावा वो अपने घर की एक्टिविटी भी सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं, जिसमें वो घर के काम करते हुए नज़र आए थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.