मुंबई। फिल्म अभिनेता कार्तिक आर्यन ने मुंबई में उनकी चर्चित फिल्म लुका छुपी का ट्रेलर जारी कर दिया। इस मौके पर कार्तिक ने मीडिया के सवालों के जवाब दिए। जब मीडिया ने सवाल किया कि क्या कार्तिक के दिमाग पर सफलता चढ़ गई है तो उन्होंने जवाब में कहा कि नहीं एेसा कुछ भी नही है। फिल्म में कृति सनोन की भी अहम भूमिका है। 

मुंबई में ट्रेलर लॉन्च के मौके पर जब पत्रकारों ने कार्तिक आर्यन से यह जानना चाहा कि फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी के पहले वह मीडिया के लोगों से आसानी से बात करते थे। जबकि सोनू के टीटू की स्वीटी जब से हिट हुई है वह मीडिया से कम बात करने लगे हैं। तो क्या सोनू के टीटू की स्वीटी की सफलता उनके दिमाग में चढ़ गई है। इस प्रश्न का उत्तर देते हुए कार्तिक आर्यन ने कहा कि नहीं ऐसा बिल्कुल नहीं है। सोनू की टीटू के टीटू की स्वीटी की सफलता उनके दिमाग में बिल्कुल भी नहीं चढ़ी है। बल्कि उन्हें ऐसा लगता है कि जब उनके बारे में अक्सर रोजाना खबरें बनने लगी थी, तब उन्हें लगता था कि उनके बारे में बहुत कुछ लिखा जा रहा है, जिसके चलते उन्होंने यह निर्णय लिया कि वह मीडिया से थोड़ा दूर रहेंगे। हालांकि आज भी वह किसी महत्वपूर्ण विषय पर बात करने के लिए सदा उपस्थित रहते हैं।

इस मौके पर कार्तिक आर्यन ने यह भी कहा कि उनके माता-पिता आज भी उन्हें डांटते हैं। कभी-कभी तो फटकारते और मारते भी हैं। जिसके चलते वह हमेशा जमीन से जुड़े रहते हैं। निर्देशक लक्ष्मण उतेकर के निर्देशन में बनी लुका छुपी टियर बी सिटी में रहने वाले एक लड़के और लड़के की कहानी है, जो शादी करने की बजाय लिव इन में रहते हैं लेकिन दुनिया को अपने पति-पत्नी होने का अहसास दिलाते हैं l फिल्म में उनके साथ पंकज त्रिपाठी, विनय पाठक और अपारशक्ति खुराना भी हैं l 

यह भी पढ़ें: IPL में टीम खरीदने को लेकर अमिताभ बच्चन ने कह दी ये दो टूक बात

यह भी पढ़ें: आने वाली 15 फरवरी अमिताभ बच्चन रचेंगे ये इतिहास, इस बात पर हुए भावुक

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस