Move to Jagran APP

कार्तिक ने बताया कारण कि क्यों सोनू के टीटू की स्वीटी की सफलता के बाद हो गए थे मीडिया से दूर

फिल्म लुका छुपी 1 मार्च को रिलीज़ होगी l फिल्म में कार्तिक और कृति की लव स्टोरी होगी l हाल ही में कार्तिक ने बताया था कि लुका छुपी की यात्रा बहुत ही मजेदार यात्रा रही हैl

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 24 Jan 2019 06:05 PM (IST)Updated: Thu, 24 Jan 2019 06:05 PM (IST)
कार्तिक ने बताया कारण कि क्यों सोनू के टीटू की स्वीटी की सफलता के बाद हो गए थे मीडिया से दूर
कार्तिक ने बताया कारण कि क्यों सोनू के टीटू की स्वीटी की सफलता के बाद हो गए थे मीडिया से दूर

मुंबई। फिल्म अभिनेता कार्तिक आर्यन ने मुंबई में उनकी चर्चित फिल्म लुका छुपी का ट्रेलर जारी कर दिया। इस मौके पर कार्तिक ने मीडिया के सवालों के जवाब दिए। जब मीडिया ने सवाल किया कि क्या कार्तिक के दिमाग पर सफलता चढ़ गई है तो उन्होंने जवाब में कहा कि नहीं एेसा कुछ भी नही है। फिल्म में कृति सनोन की भी अहम भूमिका है। 

prime article banner

मुंबई में ट्रेलर लॉन्च के मौके पर जब पत्रकारों ने कार्तिक आर्यन से यह जानना चाहा कि फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी के पहले वह मीडिया के लोगों से आसानी से बात करते थे। जबकि सोनू के टीटू की स्वीटी जब से हिट हुई है वह मीडिया से कम बात करने लगे हैं। तो क्या सोनू के टीटू की स्वीटी की सफलता उनके दिमाग में चढ़ गई है। इस प्रश्न का उत्तर देते हुए कार्तिक आर्यन ने कहा कि नहीं ऐसा बिल्कुल नहीं है। सोनू की टीटू के टीटू की स्वीटी की सफलता उनके दिमाग में बिल्कुल भी नहीं चढ़ी है। बल्कि उन्हें ऐसा लगता है कि जब उनके बारे में अक्सर रोजाना खबरें बनने लगी थी, तब उन्हें लगता था कि उनके बारे में बहुत कुछ लिखा जा रहा है, जिसके चलते उन्होंने यह निर्णय लिया कि वह मीडिया से थोड़ा दूर रहेंगे। हालांकि आज भी वह किसी महत्वपूर्ण विषय पर बात करने के लिए सदा उपस्थित रहते हैं।

इस मौके पर कार्तिक आर्यन ने यह भी कहा कि उनके माता-पिता आज भी उन्हें डांटते हैं। कभी-कभी तो फटकारते और मारते भी हैं। जिसके चलते वह हमेशा जमीन से जुड़े रहते हैं। निर्देशक लक्ष्मण उतेकर के निर्देशन में बनी लुका छुपी टियर बी सिटी में रहने वाले एक लड़के और लड़के की कहानी है, जो शादी करने की बजाय लिव इन में रहते हैं लेकिन दुनिया को अपने पति-पत्नी होने का अहसास दिलाते हैं l फिल्म में उनके साथ पंकज त्रिपाठी, विनय पाठक और अपारशक्ति खुराना भी हैं l 

यह भी पढ़ें: IPL में टीम खरीदने को लेकर अमिताभ बच्चन ने कह दी ये दो टूक बात

यह भी पढ़ें: आने वाली 15 फरवरी अमिताभ बच्चन रचेंगे ये इतिहास, इस बात पर हुए भावुक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.