नई दिल्ली, जेएनएन। PM Modi Address: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर देश को संबोधित किया। कोरोना वायरस के इस दौर में उन्होंने 17 मिनट का संबोधन दिया। हालांकि, पीएम मोदी के देश नाम संबोधन को लेकर सोशल मीडिया पर अलग-अलग किस्म की प्रतिक्रियाएं आती हैं। इस बीच बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने संबोधन से पहले एक स्पेशल फोटो शेयर की। अब उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन चुकी है। 

दरअसल, कार्तिक आर्यन पीएम मोदी के देश के नाम के संबोधन से पहले एक फोटो शेयर की, जिसमें वह दही खाते नज़र आ रहे हैं। यह कुछ ऐसी तस्वीर है, जैसे कि कोई छात्र परीक्षा देने से पहले दही-चीनी खा रहा हो और माता-पिता से शुभकामनाएं ले रहा हो। तस्वीर को शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने कैप्शन में लिखा, 'मोदी के राष्ट्र के नाम संबोधन के लिए तैयार।' इस तस्वीर में कार्तिक अपने माता-पिता के साथ नज़र आएं। 

ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे #KartikAaryan 

कार्तिक की इस तस्वीर पर सोशल मीडिया पर चर्चा होने लगी। एक यूजर ने लिखा कि कार्तिक आर्यन का कैप्शन इस वक्त पूरे देश की भावना से मिलता है। इसके अलावा कार्तिक के ट्रेंड की एक और वजह है। यह उनके शहनाज गिल के अकाउंट पर किया गया कमेंट। हालांकि, मामला कुछ भी हो, कार्तिक आर्यन खुद की चर्चा को लेकर ख़ुश नज़र आ रहे हैं। उन्होंने लिखा, 'कुछ भी बोलो #KartikAaryan ट्रेंडिंग देख के मज़ा बड़ा आता है।'

वर्क फ्रंट की बात करें, तो कार्तिक आर्यन की दो फ़िल्में जल्द ही आने वाली हैं। दोनों ही पुरानी फ़िल्मों की सीक्वल है। पहली भूल भुलैया की और दूसरी दोस्तना की। एक और फ़िल्म है, जो ओम राउत निर्देशित कर रहे हैं। हालांकि, वह कोरोना वायरस की वजह से इसको फिलहाल रोक दिया गया है। यह कार्तिक आर्यन की पहली एक्शन फ़िल्म है। 

Posted By: Rajat Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस