Move to Jagran APP

Love Aaj Kal: कार्तिक आर्यन ने शेयर किया खुद का फनी मीम, देखकर आप भी हंसते रह जाएंगे

Love Aaj Kal कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर अपनी ही फिल्म का एक फनी मीम शेयर किया है जिसमें वो खुद भी नजर आ रहे हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 02 Feb 2020 10:13 AM (IST)Updated: Sun, 02 Feb 2020 10:21 AM (IST)
Love Aaj Kal: कार्तिक आर्यन ने शेयर किया खुद का फनी मीम, देखकर आप भी हंसते रह जाएंगे
Love Aaj Kal: कार्तिक आर्यन ने शेयर किया खुद का फनी मीम, देखकर आप भी हंसते रह जाएंगे

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्टर कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म लव आज कल इसी महीने सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। अपनी फिल्म को लेकर दोनों स्टार सोशल मीडिया से लेकर लोगों के बीच जाकर फिल्म का प्रमोशन करने में व्यस्त हैं। इसी वजह से दोनों स्टार्स काफी सुर्खियों में हैं और लव आज कल भी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है।

loksabha election banner

इसी बीच, कार्तिक आर्यन ने एक फनी मीम सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है और खास बात ये है कि यह फनी पोस्ट उन्हीं की फिल्म 'लव आज कल' का है। इसमें उनकी फिल्म के गाने का एक शॉट का फोटो है और उसमें कार्तिक आर्यन भी नजर आ रहे हैं। मीम शेयर करते हुए एक शेयर ने लिखा है जब आप अपनी मां से बहस करते समय लॉजिकल प्वाइंट को भी जस्टिफाई नहीं कर पाते हैं। ऐसे में आपका जवाब बस एक ही होता है- ''हां मैं गलत।''

 

View this post on Instagram

Mummy kabhi galat nahi hoti #Raghu Mumma’s boy 👦🏻 #HaanMainGalat 😂🔥 #LoveAajkal ... #Repost @memeswalibandi This line deserves the "Best Come Back" award 😎

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

इस पोस्ट को शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने लिखा है, 'मम्मी कभी गलत नहीं होती. इस लाइन को बेस्ट कमबैक अवॉर्ड मिलना चाहिए।' अब लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। बता दें कि कार्तिक आर्यन की फिल्म वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज होने वाली है, जिसका लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

लव आजकल एक टाइम पीरियड वाली कहानी है, जिसमें कार्तिक आर्यन की एक लव स्टोरी और बाद की लव स्टोरी दिखाई गई है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन दो लुक में नजर आएंगे और इसके लिए उन्होंने 7 किलो वजन कम किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.