नई दिल्ली, जेएनएन। कार्तिक आर्यन की हालिया रिलीज फिल्म 'भूल भूलैया 2' थिएटर्स में धूम मचा रही है। फिल्म को पहले दिन से ही अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। कार्तिक आर्यन फिल्म 'भूल भुलैया 2' के पहले दिन के कलेक्शन के साथ इस साल के सबसे बड़े ओपनर के रूप में उभर कर सामने आए हैं। जो संजय लीला भंसाली की 'गंगुबाई काठियावाड़ी' और यश राज फिल्म्स के प्रोडक्शन में बनी रणवीर सिंह जैसे एक्टर की 'जयेशभाई जोरदार' से आगे निकल रही हैं। नौबत ये आ गई है कि खुद कार्तिक को अपनी फिल्म देखने के लिए टिकट नहीं मिल पा रही है।

कार्तिक आर्यन ने रविवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया और बताया कि वे 'भूल भूलैया 2' देखने के लिए मुंबई के गेटी थिएटर गए थे और वहां सारे शोज फुल चल रहे थे, जिस कारण उन्हें खुद के लिए भी टिकट नहीं मिली। इसके बाद एक्टर ने हाउस फुल का बोर्ड लेकर फैंस के साथ थिएटर के बाहर फोटो खिंचवाईं। जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया। पोस्ट में कार्तिक ने पांच तस्वीरें साझा की हैं। जिनमें वे फैंस के साथ एंजॉय करते नजर आ रहे हैं।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने अपनी फिल्म के हाउस फुल जाने पर खुशी जताई और लिखा, 'एक अभिनेता के रूप में हम इस दिन के लिए तरसते हैं, इस हाउसफुल बोर्ड के लिए!! जहां मुझे खुद टिकट नहीं मिली। भूल भुलैया 2 कमाल कर रही है।'

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

फिल्म भूल भुलैया 2’ का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है। फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इनके अलावा तब्बू, अमर उपाध्याय, संजय मिश्रा, मिलिंद गुनाजी, कर्मवीर चौधरी और राजपाल यादव भी अहम भूमिका में हैं। यह फिल्म साल 2007 में आई फिल्म 'भूल भुलैया' का एक स्टैंडअलोन सीक्वल है। जिसमें अक्षय कुमार, विद्या बालन और शाइनी आहूजा ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं, और प्रियदर्शन ने फिल्म का निर्देशिन किया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक के पास अलाया एफ के साथ 'फ्रेडी', साजिद नाडियाडवाला की 'सत्यनारायण की कथा' और हंसल मेहता की 'कैप्टन इंडिया' जैसी फिल्में हैं। इसके अलावा उनके पास तेलुगु फिल्म अला वैकुंठपुरमुलु का हिंदी रीमेक भी है, जिसका नाम 'शहजादा' है, इस फिल्म में वह कृति सनोन के साथ नजर आएंगे।  

Edited By: Vaishali Chandra