मुंबई। कार्तिक आर्यन और सारा अली खान को लेकर लगातार खबरें आ रही हैं। जहां एक ओर कार्तिक लगातार हिट फिल्में दे रहे हैं वहीं हाल ही में सारा ने फिल्मफेयर बेस्ट डेब्यू का अवॉर्ड अपने नाम किया है। इस सक्सेस का सेलिब्रेशन सारा ने कार्तिक के साथ मनाया जब उनकी अगली फिल्म का दिल्ली शेड्यूल पूरा हुआ। लेकिन इससे पहले जब सारा ने इस अवॉर्ड को लेकर सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की थी तब कार्तिक ने उनकी पार्टी की डिमांड कर दी। 

जी हां, कार्तिक आर्यन अब सिर्फ कॉफी से नहीं मानेंगे क्योंकि उन्हें तो सारा से पार्टी चाहिए। सारा की तस्वीर पर कमेंट करते हुए कार्तिक ने लिखा था कि, बधाई हो सारा। अब तो कॉफी से काम नहीं चलेगा। दिल्ली में पार्टी करते हैं। आपको बता दें कि, सारा ने करण जौहर के शो कॉफी विद् करण में कहा था कि उन्हें कार्तिक पर क्रश है। दोनों इम्तियाज अली की फिल्म भी साथ कर रहे हैं जिसका दिल्ली शूटिंग शेड्यूल हाल ही में पूरा हुआ है। और इस मौके पर सारा के फिल्फेयर अवॉर्ड जीतने का सेलिब्रेशन भी हुआ।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Celebrating Sara’s #Filmfare Award And my win at d #ZeeCineAwards 🏆 Thank you @imtiazaliofficial Sir and @wearewsf for making our win more special by this surprise celebration ❤️ Such a sweet n thoughtful gesture 🤗 @saraalikhan95 @filmfare @zeecineawards 🙏🏻

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Thank you Filmfare for giving me this honour- being able to kiss the black lady is truly surreal 👀😱🤗🥳🎞🤩 Team Kedarnath this one is for each and everyone of you. Thank you for making my dream come true 🙏 Jai Bholenath 🕉

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सारा ने हाल ही में इस फिल्म दिल्ली शेड्यूल को पूरा करने पर हुए सेलिब्रेशन को लेकर भी पोस्ट शेयर की है। यह एक वीडियो है जिसमें दोनों सेलिब्रेट करते हुए नजर आ रहे हैं। सारा और कार्तिक इम्तियाज अली की फिल्म में नजर आएंगे जो कि 14 फरवरी 2020 में रिलीज होगी। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Aww such a cuties 😂😫❤️

A post shared by Fan Account 💕 (@saraalikhanfairy) on

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप